Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt: and Varun Dhawan: set to share a screen one more time in Dulhania Series:

आलिया और वरुण स्क्रीन पर अपनी जोड़ी से फिर लगाएंगे आग, आने वाली है इनकी नई फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट की सुपरहिट जोड़ी दुल्हनियां सीरीज के तीसरे पार्ट में एक साथ नजर आ सकती है। वरूण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को दर्शकों ने 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और...

आलिया और वरुण स्क्रीन पर अपनी जोड़ी से फिर लगाएंगे आग, आने वाली है इनकी नई फिल्म
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 3 Aug 2019 09:18 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट की सुपरहिट जोड़ी दुल्हनियां सीरीज के तीसरे पार्ट में एक साथ नजर आ सकती है।

वरूण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को दर्शकों ने 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में काफी पसंद किया था। अब चर्चा है कि दोनों ऐक्टर्स इसके तीसरे पार्ट में नजर आ सकते हैं। वरुण और आलिया दोनों करण जौहर से मिलकर इस पर बात कर सकते हैं जिन्होंने पहली दो फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। दोनों ऐक्टर्स एकसाथ अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में नजर आए थे लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।

वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में बिजी हैं जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा 'कुली नं 1' के ऑफिशल रीमेक में भी सारा अली खान के साथ दिखेंगे। वहीं, आलिया 'सड़क-2', 'तख्त', 'ब्रह्मास्त्र', 'आरआरआर' और 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें