DA Image
1 अप्रैल, 2020|11:22|IST

अगली स्टोरी

आलिया भट्ट की 'हाईवे' ने पूरे किए 6 साल, इम्तियाज अली ने शेयर की फीलिंग तो यूजर्स करने लगे 'लव आज कल' से बेहतर फिल्म बनाने की मांग

alia bhatt and randeep hooda film highway

फिल्मकार इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म 'लव आज कल 2' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, जिसके चलते उनके प्रशंसक आजकल उनसे काफी नाराज हैं और हाल ही में उनके द्वारा साझा किए गए किसी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने उनसे दोबारा अच्छी फिल्म बनाने की मांग कर डाली। दरअसल, साल 2014 में आई इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म 'हाईवे' को रिलीज हुए आज छह साल हो गए। 

इम्तियाज ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा द्वारा अभिनीत इस फिल्म की कुछ तस्वीरों को साझा कर इससे जुड़ी पुरानी यादों को फिर से ताजा किया। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि इस सफर को याद कर रहा हूं..#हाईवेकेछहसाल। उनके इस पोस्ट पर तमाम कमेंट्स आए जिनमें लोगों ने उनसे पहले की तरह अच्छी फिल्में बनाने की मांग की।

करीना कपूर ने ब्राइड लुक में कराया फोटोशूट, बार-बार देखी जा रही हैं तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Remembering the journey... #6YearsOfHighway

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on

दूसरी बार सरोगेसी से मां बनीं शिल्पा शेट्टी, घर आई नन्ही परी की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी

एक ने लिखा कि एक ऐसी ही ईमानदार और वास्तविक फिल्म बनाए। अगर किसी ऐसी फिल्म के साथ आप दस साल बाद भी आते हैं, तो भी हमें उससे कोई परेशानी नहीं होगी, लेकिन कृपया किसी दबाव में आकर खुद के काम को न बिगाड़ें। एक और प्रशंसक ने लिखा, "सर कृपया 'जब हैरी मेट सेजल', 'लव आज कल 2' की जगह 'सोचा न था', 'जब वी मेट', 'हाईवे', 'लव आज कल', 'रॉकस्टार' जैसी फिल्में बनाए। यह जरूरी नहीं है कि आप हर साल कोई फिल्म बनाए, कृपया अच्छी स्क्रिप्ट और कहानी का इंतजार करें। आप जीनियस हैं और इस बारे में कोई संदेह नहीं है। सर आपको खूब सारा प्यार, मैं वाकई में आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

इम्तियाज की फिल्म 'लव आज कल 2' वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य किरदारों में थे। कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक, भारत में इस फिल्म ने अब तक 36 करोड़ रुपये तक की कमाई की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Alia Bhatt and Randeep Hooda film Highway complete Six Years Filmmakers Imtiaz Ali share photo and got troll