फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRanbir Kapoor and Alia Bhatt Mehndi : आलिया भट्ट ने मेहंदी से हाथों में लिखवाया R और नंबर 8, जानें एक्ट्रेस ने फंक्शन में क्या-क्या किया

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Mehndi : आलिया भट्ट ने मेहंदी से हाथों में लिखवाया R और नंबर 8, जानें एक्ट्रेस ने फंक्शन में क्या-क्या किया

Alia Bhatt Mehndi : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बुधवार को मेहंदी सेरेमनी थी। आम तौर पर दुल्हन हाथों में भरकर पूरी मेहंदी लगवाती हैं, लेकिन आलिया ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने बहुत कम मेहंदी लगवाई है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Mehndi : आलिया भट्ट ने मेहंदी से हाथों में लिखवाया R और नंबर 8, जानें एक्ट्रेस ने फंक्शन में क्या-क्या किया
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। काफी लंबे रिलेशनशिप के बाद आज दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड से पति-पत्नी बन जाएंगे। बुधवार को दोनों की मेहंदी और संगीत सेरेमनी थी। मेहंदी और संगीत में जाते हुए सेलेब्स की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। सभी ने शगुन की मेहंदी अपने-अपने हाथों में लगाई थी। इस बीच मेहंदी से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है। आलिया ने आम दुल्हनों की तरह लंबी मेहंदी नहीं लगाई है। उन्होंने थोड़ी ही मेहंदी लगाई है। इसके साथ ही आलिया ने कुछ स्पेशल मेहंदी से अपने हाथों में लिखवाया है।

क्या लिखवाया हाथों में

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने हाथ में कम मेहंदी लगवाई है। लेकिन उन्होंने इसमें रणबीर के नाम का आर और नंबर 8 लिखवाया है। बता दें कि रणबीर के लिए नंबर 8 बहुत खास है। ये उनका लक्की नंबर है और एक्टर के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद से आलिया के लिए भी ये नंबर खास हो गया है। कई बार वह टी शर्ट, कैप और रिंग पहनती थीं जिसमें 8 नंबर होता था और अब तो उन्होंने अपने हाथों में 8 नंबर की मेहंदी लगाई है। खैर अब तो फैंस बस इन दोनों की झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं और साथ ही वे दोनों की शादी और शादी से जुड़े हर फंक्शन की फोटो देखने के लिए बेताब हैं।

मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहना

इसके अलावा जो जानकारी सामने आई है वो ये कि आलिया ने मेहंदी में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया आउटफिट पहना था। उनका आउटफिट पिंक कलर का था। आलिया ने मेहंदी सेरेमनी में खूब मस्ती की। इसमें सिंगर प्रतीक कुहाड़ भी आए थे जिन्होंने अपनी बेहतरीन आवाज से रणबीर और आलिया की मेहंदी को खास बना दिया। नीतू कपूर ने भी मेहंदी में स्पेशल परफॉर्मेंस दी।

Alia-Ranbir: शादी की रस्मों के बीच रणबीर कपूर ने रखी थी एक खास मांग, फिर नहीं हुआ ये काम

नीतू को आई ऋषि कपूर की याद

मेहंदी इवेंट में जहां एक तरफ नीतू काफी खुशी थीं वहीं दूसरी तरफ वह इमोशनल भी दिखीं। ऐसा कहा जा रहा है कि मेहंदी के फंक्शन के दौरान नीतू को ऋषि कपूर की याद आ गई थी और वह इमोशनल हो गई थीं। इतना ही नहीं, नीतू ने अपने हाथों में ऋषि कपूर का नाम भी लिखवाया है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper