फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAlia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding : जब शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने निभाई थी 'बहू' की जिम्मेदारी, हमेशा दिया रणबीर का साथ

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding : जब शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने निभाई थी 'बहू' की जिम्मेदारी, हमेशा दिया रणबीर का साथ

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor : आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की पत्नी बनने वाली हैं। आज से यानी कि 13 अप्रैल से दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आज रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी है।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding : जब शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने निभाई थी 'बहू' की जिम्मेदारी, हमेशा दिया रणबीर का साथ
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 12:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। रणबीर से शादी करने के बाद अब आलिया, कपूर परिवार की बहू बन जाएंगी। आलिया को फिर बहू की जिम्मेदारी भी निभानी होंगी। अब सबके मन में यही सवाल आता है कि शादी के बाद आलिया कैसी बहू बनेंगी? लेकिन बता दें कि आलिया ने शादी से पहले ही साली जिम्मेदारी संभाल ली थी। इतना ही नहीं वह रणबीर और उनके परिवार के साथ हर मुश्किल में खड़ी रही हैं। उन्होंने तब रणबीर का साथ दिया जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी। दुख के समय में साथ देने के अलावा आलिया ने कपूर परिवार के साथ हर खुशी को सेलिब्रेट किया है।

तो अब बताते हैं आपको कि कब-कब रणबीर और उनके परिवार के लिए आलिया ने निभाई अपनी जिम्मेदारी और कैसे हमेशा दिया उनका साथ।

रणबीर और परिवार का बनीं सपोर्ट

ऋषि कपूर का जब न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज चल रहा था तब आलिया भट्ट वहां उनसे मिलने जाती थीं। वह ऋषि कपूर के साथ-साथ नीतू कपूर को भी पूरा सपोर्ट करती थीं। उस मुश्किल समय में आलिया, रणबीर का पूरा सहारा बनी थीं। वह काम से ब्रेक लेकर उनसे मिलने या तो अस्पताल जातीं या फिर उनके साथ कुछ अच्छे मोमेंट्स स्पेंड करतीं। ऋषि और नीतू कपूर, आलिया भट्ट के साथ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे।

Alia Bhatt Wedding Sangeet: संगीत सेरिमनी में इस गाने पर नाचेंगी आलिया भट्ट, विक्की कौशल से है गाने का कनेक्शन

दुख में दिया साथ

जब ऋषि कपूर का निधन हुआ था तब आलिया हर वक्त रणबीर और उनकी मां नीतू के साथ रहीं। अंतिम संस्कार से लेकर अस्थि विसर्जन तक के लिए आलिया, हमेशा नीतू और रणबीर के साथ रही थीं। इतना ही नहीं वह कई दिनों तक रणबीर के घर जाती रहीं। उस मुश्किल समय में आलिया ने पूरे परिवार को संभाला था। आलिया की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर खूब तारीफ भी हुई थी।

खुशियां साथ में की सेलिब्रेट

आलिया, रणबीर और उनके परिवार के साथ हर फेस्टिवल को साथ में सेलिब्रेट करती हैं। वह कपूर परिवार के हर फंक्शन में जाती हैं। इतना ही नहीं आलिया और रणबीर ने ना सिर्फ एक-दूसरे के साथ बल्कि एक-दूसरे के परिवार के साथ नया साल सेलिब्रेट किया था।

epaper