Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Throwback video is viral from Zee Cine Awards 2019

जब गलती से लिप- लॉक करने वाले थे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। फैन्स को भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी काफी पसंद है। रणबीर- आलिया के अक्सर फोटोज...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 27 Feb 2021 12:35 PM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। फैन्स को भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी काफी पसंद है। रणबीर- आलिया के अक्सर फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं, ऐसे में दोनों का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर और आलिया एक अवॉर्ड शो में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर और आलिया गलती से लिप लॉक करने वाले होते हैं, लेकिन रुक जाते हैं। फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि ये वीडियो जी सिने अवॉर्ड्स 2019 का है। जहां पर रणबीर ने फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था। वहीं इस अवॉर्ड का अनाउंसमेंट आलिया भट्ट ने किया था। शो के होस्ट विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन भी रणबीर- आलिया के साथ मस्ती मजाक करते नजर आए थे।

बात आलिया और रणबीर की अपकमिंग फिल्मों की करें तो दोनों जल्दी ही साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके साथ ही रणबीर के खाते में शमशेरा भी शामिल है। वहीं दूसरी ओर ब्रह्मास्त्र के पहले आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें