Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़alia bhatt and ranbir kapoor net worth know actors salary income and luxury cars - Entertainment News India

Alia Ranbir Net worth : आलिया और रणबीर हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक, जानें दोनों में से किसकी है सबसे ज्यादा सैलरी

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें खूब सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी आर के स्टूडियो में होगी जहां रणबीर के पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू की शादी हुई थी।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 11 April 2022 11:28 AM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें काफी समय से सुर्खियों में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 14 अप्रैल को आर के स्टूडियो में शादी करने वाले हैं। दिलचस्प बात ये है कि यहीं पर ऋषि कपूर और नीतू की शादी हुई थी। हालांकि दोनों एक्टर्स में से किसी ने अभी इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है। वैसे आलिया के परिवार ने शादी को लेकर कई खुलासे कर दिए हैं। आलिया के चाचा और उनके भाई ने शादी की खबरों को कन्फर्म किया है। वहीं रणबीर के परिवार की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई कमेंट नहीं आया है। बता दें कि दोनों एक्टर्स बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। दोनों कमाई भी शानदार कर लेते है तो अब दोनों की शादी से पहले आपको दोनों की नेट वर्थ के बारे में बताते हैं।

कैकनॉलेज की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट की नेट वर्थ 74 करोड़ है। आलिया एक फिल्म के लिए 9-10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वह ना सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग करके बल्कि परफॉर्मेंस, सिंगिंग और विज्ञापनों में काम करके कमाई करती हैं। आलिया की महीने की सैलरी 50 लाख से ज्यादा है और साल की 6 करोड़ से ज्यादा।

आलिया का घर

आलिया के घर की बात करें तो वह 205, सिलवर बीच अपार्टमेंट्स, जुहु में रहती हैं। इसके अलावा उनका एक और घर भी है जिसमें वह बहन शाहीन भट्ट के साथ रहती हैं। आलिया के ये घर लग्जरी हैं जिन्हें बड़े डिजाइनर्स ने डिजाइन किया है।

आलिया की गाड़ियां

आलिया के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं जिसमें ऑडी क्यू 7, ऑडी क्यू 5, ऑडी क्यू 6, बीएमडब्लू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर और वोग है।

रणबीर कपूर की नेट वर्थ

कैकनॉलेज की रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर की नेट वर्थ 322 करोड़ है। उनकी महीने की सैलरी 3 करोड़ से ज्यादा और साल की 30 करोड़ से ज्यादा है। रणबीर एक फिल्म के लिए 18-20 करोड़ रुपये लेते हैं। इसके साथ ही फिल्म का प्रॉफिट भी वह शेयर करते हैं। एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए रणबीर 5 करोड़ रुपये तक लेते हैं।

रणबीर का घर

रणबीर का मुंबई में लग्जरी घर है जिसकी कीमत 16 करोड़ के आस-पास है। इसके अलावा भी रणबीर की कई प्रॉपर्टीज हैं, लेकिन उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

रणबीर की गाड़ियां

रणबीर के पास रॉल्स रॉयस, मर्सिडीज बेन्ज जीएल क्लास, रेंज रोजवर, लेक्सस, बीएमडब्लू एक्स 6, ऑडी आर एस 7, टॉयोटा लैंड क्रूजर जैसी गाड़ियां हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें