Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Mehendi Ceremony Karan Johar and Neetu Kapoor get emotional during the function heres the reason - Entertainment News India

Alia Bhatt Mehendi Ceremony: फंक्शन शुरू होते ही इमोशनल हुए करण जौहर, छलक गए नीतू कपूर के भी आंसू

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Mehendi Ceremony: आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी के दौरान करण जौहर और नीतू कपूर काफी इमोशनल हो गए। इस दौरान नीतू कपूर ने अपनी और ऋषि कपूर की कुछ पुरानी यादों को ताजा किया।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 14 April 2022 05:27 AM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) की रस्में बीते बुधवार (13 अप्रैल) से शुरू हो चुकी हैं। बॉलीवुड का यह पॉपुलर कपल 14 अप्रैल को मुंबई के पाली हिल में स्थित वास्तु अपार्टमेंट में शादी के बंधन में बंधने वाला है। 13 अप्रैल को आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी (Alia Bhatt Mehendi Ceremony) का आयोजन हुआ और इस दौरान कपल के परिवार के साथ-साथ कुछ खास दोस्त महफिल में चार चांद लगाने पहुंचे थे। आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में उनके मेंटर और जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) भी पहुंचे हुए थे। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेहंदी फंक्शन शुरू होते ही करण जौहर काफी इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी मेहंदी फंक्शन के दौरान थोड़ी भावुक हो गईं। 

करण ने सबसे पहले लगाई आलिया को मेहंदी
करण जौहर ही वह शख्स हैं जिन्होंने आलिया भट्ट को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए लॉन्च किया था। इसके बाद से हर एक मोड़ पर करण उन्हें मेंटर करते आए हैं। आलिया भट्ट ने भी समय-समय पर यह बात कही है कि करण सिर्फ उनके मेंटर ही नहीं बल्कि उनके लिए एक पिता के जैसे भी हैं। ऐसे में आलिया भट्ट के हाथों में सबसे पहले करण जौहर ने ही शगुन की मेहंदी लगाई। बॉलीवुड लाइफ की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया को मेहंदी लगाते ही करण जौहर की आंखें भर आईं। जिस तरह से फैन्स लंबे समय से आलिया-रणबीर की शादी का इंतजार कर रहे हैं, तो यकीनन इस पल का इंतजार करण जौहर को भी बेसब्री से ही रहा होगा। यही वजह है कि सब कुछ हकीकत में बदलते हुए देखकर करण जौहर की आंखें डबडबा गईं। 

 

नीतू कपूर भी हुईं इमोशनल 
आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी के दौरान नीतू कपूर भी काफी इमोशनल हो गईं। मेहंदी फंक्शन के दौरान वह अपने और ऋषि कपूर की कुछ पुरानी यादों को ताजा करती हुईं नजर आईं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान नीतू को अपनी मेहंदी सेरेमनी की याद आ गई और उन्होंने सभी के साथ कुछ यादगार लम्हों को भी साझा किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें