फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAlia-Ranbir Marriage Security: 200 से ज्यादा बाउंसर्स संभालेंगे सिक्योरिटी! विकी-कटरीना की शादी से भी ज्यादा बड़ी टीम?

Alia-Ranbir Marriage Security: 200 से ज्यादा बाउंसर्स संभालेंगे सिक्योरिटी! विकी-कटरीना की शादी से भी ज्यादा बड़ी टीम?

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Marriage Security Team: यूसुफ भाई के पास मुंबई की बेस्ट सिक्योरिटी फोर्स - 9/11 है। उन्हें ही इस काम के लिए हायर किया गया है। 200 के आसपास बाउंसर्स बुलवाए गए हैं।

Alia-Ranbir Marriage Security: 200 से ज्यादा बाउंसर्स संभालेंगे सिक्योरिटी! विकी-कटरीना की शादी से भी ज्यादा बड़ी टीम?
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Apr 2022 12:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और शादी से जुड़ी हर डिटेल धीरे-धीरे करके सामने आने लगी है। हालांकि परिवार की तरफ से अभी तक शादी को लेकर कोई खास डिटेल रिवील नहीं की गई है लेकिन जो चीजें सामने आ रही हैं उनके आधार पर दावा किया जा रहा है कि 14 अप्रैल को रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि ये शादी बहुत ग्रांड नहीं होगी लेकिन फिर भी कहा जा रहा है कि रणबीर-आलिया की शादी की में विकी-कटरीना की शादी से भी ज्यादा टाइट सिक्योरिटी रहने वाली है।

विकी-कटरीना की शादी से बड़ी सिक्योरिटी टीम?
कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की एजेंसी से सिक्योरिटी संभाली थी लेकिन रणबीर-आलिया की शादी में यूसुफ भाई सिक्योरिटी संभाल सकते हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में सिक्योरिटी संभालने का काम यूसुफ भाई द्वारा संभाले जाने की खबर सामने आ रही है। आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'यूसुफ भाई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में सिक्योरिटी संभालेंगे।'

200 से ज्यादा बाउंसर्स संभालेंगे सिक्योरिटी!
रिपोर्ट के मुताबिक यूसुफ भाई के पास मुंबई की बेस्ट सिक्योरिटी फोर्स - 9/11 है। उन्हें ही इस काम के लिए हायर किया गया है। एजेंसी से 200 के आसपास बाउंसर्स बुलवाए गए हैं। इन 200 बाउंसर्स को हैंडल करने का काम 10 लड़कों को दिए जाने की खबर है। यानि इस विशाल सिक्योरिटी टीम को लीड करने के लिए भी लड़के रखे जाने की जानकारी है।

शुरू हो गया घरों की सजावट का सिलसिला
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इस साल की मोस्ट अवेटेड वेडिंग होगी। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी और तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों की शादी कब होगी इस सवाल का जवाब अभी तक फैंस को नहीं मिला था। अब जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घरों पर सजावट का सिलसिला शुरू हो गया है तो माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों 7 फेरे ले सकते हैं।

epaper