Hindi NewsEntertainment NewsAlia Bhatt and Ranbir Kapoor Lipstick Statement Animal Fame Actor Says Negativity is Also Important - Entertainment News India

आलिया भट्ट की लिपस्टिक हटाने वाले बयान पर रणबीर का रिएक्शन, बोले- निगेटिविटी बड़ी जरूरी है

Ranbir and Alia Bhatt: रणबीर कपूर को पिछले दिनों इंटरनेट पर काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल आलिया भट्ट ने बताया कि उनके पति को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है। इसलिए वह उनकी लिपस्टिक हटा देते हैं।

आलिया भट्ट की लिपस्टिक हटाने वाले बयान पर रणबीर का रिएक्शन, बोले- निगेटिविटी बड़ी जरूरी है
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 Oct 2023 07:22 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बयान पिछले दिनों काफी चर्चा में रहा था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके पति रणबीर कपूर उनकी लिपस्टिक पोछ देते हैं क्योंकि उन्हें उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है। अब रणबीर कपूर ने इस बारे में प्रतिक्रिया दी है। रणबीर कपूर तब सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे और लोगों ने उन पर अपनी पत्नी पर बहुत सख्ती करने और उन्हें अपने हिसाब से चलाने के आरोप लगाए थे। अब रणबीर कपूर ने कहा है कि वो उन लोगों की तरफ हैं जो विकृत पुरुषवाद के खिलाफ लड़ रहे हैं।

रणबीर बोले निगेटिविटी बड़ी जरूरी है
रणबीर कपूर ने जूम के साथ बातचीत में कहा कि वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं, इसलिए उन्हें यह सब चीजें फेस नहीं करनी पड़ती हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि निगेटिविटी बड़ी जरूरी है, खासतौर पर तब जब आप एक आर्टिस्ट हैं और आपको काम करना है। रणबीर कपूर ने कहा कि निगेटिविटी और पॉजिटिविटी दोनों ही जरूरी हैं क्योंकि ये एक तरह का संतुलन लेकर आती हैं।

रणबीर बोले लोग धारणाएं बनाते हैं
अपने इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया, "एक एक्टर होने की वजह से कई बार आपके लिए बहुत सी चीजें लिखी जाती हैं, बहुत सी धारणाएं बनाई जाती हैं जो कि जरूरी नहीं है कि सही भी हों।" एक्टर ने कहा कि लोग उन बातों को कई बार उनकी फिल्मों, उनके निभाए किरदारों या मीडिया द्वारा गढ़ी गई इमेज की वजह से भी सही मान बैठते हैं। रणबीर ने कहा कि लोगों को उन्हें जज करने का अधिकार है जब तक वो उनके काम को एक मौका दे रहे हैं। रणबीर कपूर ने कहा कि उनका फोकस हमेशा एक एक्टर के तौर पर खुद को साबित करने में रहा है।

लिपस्टिक वाले बयान पर कही ये बात
रणबीर कपूर ने कहा, "हाल ही में मैंने एक आर्टिकल पढ़ा जिसमें मेरे टॉक्सिक होने के बारे में लिखा हुआ था क्योंकि मैंने एक बयान दिया था। मैं इन चीजों को समझता हूं। मैं उन लोगों के पक्ष में हूं जो पुरुषों की विकृत मानसिकता के खिलाफ खड़े हैं। अगर वो मुझे इसका चेहरा मानते हैं तो ठीक है, क्योंकि उनकी लड़ाई मेरे इस बारे में खराब या बुरा महसूस करने से कहीं ज्यादा बड़ी है।" बता दें कि रणबीर जल्द ही संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में काफी राउडी अंदाज में नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें