Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alia Bhatt and Ranbir Kapoor are the newest parents in bollywood Brahmastra Actress instagram post is viral - Entertainment News India

Alia & Ranbir: बेटी को जन्म देने के बाद आलिया भट्ट ने किया पहला इंस्टाग्राम पोस्ट, बेटी को बताया मैजिकल

इस खबर के सामने आने से कपल के फैन्स और दोस्त काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। इस बीच आलिया भट्ट ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Alia & Ranbir: बेटी को जन्म देने के बाद आलिया भट्ट ने किया पहला इंस्टाग्राम पोस्ट, बेटी को बताया मैजिकल
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 6 Nov 2022 01:42 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर किलकारी गूंजी है और कपल के घर पर नन्हीं परी आई है। इस खबर के सामने आने से कपल के फैन्स और दोस्त काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। इस बीच आलिया भट्ट ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

आलिया का इंस्टा पोस्ट
आलिया भट्ट ने थोड़ी देर पहले ही एक इंस्टा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शेर-शेरनी और कब का कार्टन है, जिसे फैन्स द लॉयन किंग से भी कनेक्ट कर रहे हैं। तस्वीर के साथ फोटो में लिखा है- और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर। हमारा बेबी आ चुका है, और ये बच्ची एक दम जादुई है। हम प्यार से भरे हैं, खुशनसीब हैं और पैरेंट्स बन गए हैं। आलिया और रणबीर की ओर से ढेर सारा प्यार।'

 

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। वहीं 'जी ले जरा' में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी। वहीं एसएस राजामौली की फिल्म SSMB29 भी लिस्ट में शामिल है।

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात रणबीर के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ब्रह्मास्त्र से पहले शमशेरा में नजर आए थे। रणबीर के खाते में श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म शामिल है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म एनिमल में भी रणबीर कपूर अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे। रणबीर कपूर के साथ एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले रणबीर के रश्मिका संग कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें