Hindi NewsEntertainment NewsAlia Bhatt Almost Jumps On Ranbir Kapoor When Comes Back from Europe Heart of Stone Shooting - Entertainment News India

'बेबी' चिल्लाकर Ranbir Kapoor से लिपट गईं Alia Bhatt, एयरपोर्ट पर दिखा ये रियल लव सीन

Alia Bhatt hugs Ranbir Kapoor at Airport: रणबीर कपूर को गाड़ी में देखकर आलिया भट्ट की खुशी का ठिकाना न रहा और वह जोर से चिल्लाईं 'बेबी'। आलिया भट्ट तकरीबन रणबीर कपूर के ऊपर कूद गईं।

'बेबी' चिल्लाकर Ranbir Kapoor से लिपट गईं Alia Bhatt, एयरपोर्ट पर दिखा ये रियल लव सीन
Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, Sun, 10 July 2022 08:57 AM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म Heart of Stone की यूरोप शूटिंग करने के बाद रविवार को वापस मुंबई लौट आईं। उनके पति रणबीर कपूर एयरपोर्ट के बाहर गाड़ी में उनका इंतजार कर रहे थे। आलिया भट्ट पहली बार मां बनने जा रही हैं और रणबीर कपूर को देखकर वह बहुत ज्यादा एक्साइटेड नजर आईं। आलिया भट्ट जब एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं तो उन्हें काफी हड़बड़ी में देखा गया और ऐसा लगा कि उनकी नजरें बस रणबीर को ही तलाश रही थीं।

'बेबी' चिल्लाकर रणबीर पर कूद पड़ीं आलिया
रणबीर कपूर को गाड़ी में देखकर आलिया भट्ट की खुशी का ठिकाना न रहा और वह जोर से चिल्लाईं 'बेबी'। आलिया भट्ट तकरीबन रणबीर कपूर के ऊपर कूद गईं और उन्होंने अपने पति को सीने से लगा लिया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये मुलाकात कुछ ऐसी थी जैसे दोनों सालों बाद एक दूसरे से मिले हों। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद इसी साल शादी कर ली थी।

प्रेग्नेंसी के बाद आलिया का हॉलीवुड डेब्यू
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ये रीयूनियन एयरपोर्ट के बाहर खड़े पापाराजी ने कैमरे में कैद किया और अब ये वीडियो फैन पेजों से लेकर इंटरनेट पर हर जगह वायरल हो रहा है। बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म हर्ट ऑफ स्टोन में Gal Gadot और Jamie Dornan के साथ काम करती नजर आएंगी। हाल ही में शूटिंग के दौरान की उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं।

शूटिंग की तस्वीरों में दिखा बेबी बंप
इन तस्वीरों में आलिया भट्ट का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था और फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई थीं। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी के चंद महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया जिससे इतना तो साफ हो गया है कि आलिया भट्ट शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थीं और प्रीमैरिटल प्रेग्नेंसी के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें