Hindi NewsEntertainment NewsAlia Bhatt After Delivery Look Fans Amazed on Fitness Trolled for Not being with Baby - Entertainment News India

आलिया भट्ट को योग करने पर क्यों ट्रोल कर रहे लोग? बेटी राहा से जुड़ी है वजह

Alia Bhatt After Delivery Look: एक तरफ जहां फैंस ब्रह्मास्त्र फेम आलिया भट्ट की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें बेटी के साथ वक्त नहीं बिताने के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

आलिया भट्ट को योग करने पर क्यों ट्रोल कर रहे लोग? बेटी राहा से जुड़ी है वजह
Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Dec 2022 03:38 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस साल अपनी शादी और डिलीवरी को लेकर खूब चर्चा में रहीं। इसके अलावा उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ब्लॉकबस्टर हिट होना भी सुर्खियों की वजह रहा। मगर डिलीवरी के बाद आलिया कहीं गायब सी हो गईं। वह बहुत कम ही पापाराजी द्वारा स्पॉट की गईं। लेकिन अब जब डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट की पहली झलक मिली तो फैंस और पापाराजी दोनों ही दंग रह गए।

डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट की पहली झलक
हैरानी की वजह थी आलिया भट्ट की फिटनेस। डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट को हाल ही में पहली बार योगा क्लासेस लेकर निकलते हुए स्पॉट किया गया। उन्होंने ब्लैक कलर की टॉप और लेगिंग पहनी हुई थी, जिसके ऊपर मैचिंग ब्लैक कलर की जैकेट डाली हुई थी। लेकिन आलिया भट्ट की फिटनेस देखकर कोई शायद ही कह पाए कि हाल ही में वह एक बेटी की मां बनी हैं।

आलिया की फिटनेस देखकर फैंस हुए हैरान
यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में लोग यही बात करते नजर आ रहे हैं कि आखिर आलिया भट्ट ने इतनी जल्दी इतना वेट लॉस कैसे कर लिया। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- डिलीवरी के बाद इन लोगों की तबीयत कितनी जल्दी सुधर जाती है यार। हम लोग 3 महीने के बाद भी बेड से उतरते नहीं हैं। यूजर ने लिखा- स्टिचेज वगैरह सब ठीक होने तक हमारा वजन 20 किलो और बढ़ जाता है। वो वजन कम करने में 2 साल का वक्त लगता है।

बेबी के साथ वक्त नहीं बिताने के लिए हुईं ट्रोल
कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में आलिया भट्ट के वजन घटाने की रफ्तार पर बात की है और वहीं कई लोगों ने आलिया भट्ट को ट्रोल किया है क्योंकि वह अपने बेबी के साथ वक्त बिताने की बजाए फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। आलिया भट्ट को ट्रोल करने वालों में से एक यूजर ने लिखा- अपने बच्चे के साथ रहो। तुम दोनों को एक दूसरे की जरूरत है। नैनी की नहीं। आप बाद में भी वर्कआउट कर सकती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें