Hindi NewsEntertainment Newsali zafar trolled by indian fans for supporting pak PM Imran Khan speech on Pulwama attack

पुलवामा अटैक: पाक पीएम इमरान खान की तारीफ करने पर ट्रोल हुए अली जफर

Pulwama terrorist attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने 19 फरवरी को एक बयान जारी किया था। जिसका सपोर्ट करने पाकिस्तानी सिंगर अली जफर सामने आए...

पुलवामा अटैक: पाक पीएम इमरान खान की तारीफ करने पर ट्रोल हुए अली जफर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 20 Feb 2019 07:22 AM
हमें फॉलो करें

Pulwama terrorist attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने 19 फरवरी को एक बयान जारी किया था। जिसका सपोर्ट करने पाकिस्तानी सिंगर अली जफर सामने आए थे। लेकिन अली का ये दांव उल्टा पड़ गया और वो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गए। खासकर इंडियन फैंस तो अली जफर से इतना खफा हैं कि उन्हें इंडिया आने पर सबक सिखाने की बात भी कर रहे हैं।

सिद्धू के बाद फैंस ने दी कपिल के शो का बॉयकॉट करने की धमकी, इस वजह से भड़का गुस्सा

क्या बोले थे पाक पीएम इमरान खान...
इमरान खाने अपने बयान में कहा था- पुलवामा मामले में हो रही जांच को लेकर पाकिस्तान भारत का समर्थन करेगा। अगर इस हमले का पाकिस्तान के साथ कोई संबंध मिलता है तो हम जिम्मदारों पर कार्रवाई करेंगे। लेकिन इसके अलावा इमरान ने यह भी कहा कि अगर भारत हम पर हमला करेगा तो हम भी जवाब देंगे। पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, 'हम हिंदुस्तान में आवाजें सुन रहे हैं, पॉलिटिशन बोल रहे हैं कि पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहिए। बदला लेना चाहिए। स्ट्राइक करनी चाहिए। अगर आप समझते हैं कि आप पाकिस्तान के ऊपर किसी किस्म का हमला करेंगे, पाकिस्तान पलटवार करने का सोचेगा नहीं, पाकिस्तान पलटवार करेगा। कोई और दूसरा रास्ता नहीं होगा इसके सिवा।

— Ali Zafar (@AliZafarsays) February 19, 2019

अली जफर ने किया था ये ट्वीट...
उनके इसी बयान को लेकर पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर अली जफर ने ट्विटर पर लिखा, "क्या स्पीच है सर" अली जफर के इस ट्वीट के बाद इंडियन फैंस का गुस्सा भड़क उठा और लोगों ने अली को जमकर खरीखोटी सुनाई। इनमें से कुछ कमेंट यहां देख सकते हैं।

— Ali Zafar (@AliZafarsays) February 19, 2019

फैंस ने बोला- दोबारा भारत मत आना...
कुछ फैंस ने कहा- दोबारा भारत मत आना वरना बहुत पिटाई होगी...
एक यूजर ने लिखा- अब आके दिखा इंडिया में...
एक और यूजर ने लिखा- बेरोजगारी में इंसान क्या-क्या अनाप-शनाप सोचता है....

— Nihar Jadav (@niharjadav) February 19, 2019

— Justice4all (@Justice79242723) February 19, 2019

— Mօɖɨʄɨɛɖ Rɛռʊ 🇮🇳 (@renu_18) February 19, 2019

— DARSHAN GUNDAWAR (@GDarshanG) February 19, 2019

— 😆राहुलेन्द्र आलूबली 😆 (@weluvnamo) February 19, 2019

— Dr. Sunil Khatik (@khatik_sk) February 19, 2019

— arey bhai (@side_ho_jaa) February 19, 2019

बता दें कि अली जफर ने साल 2010 में तेरे बिन लादेन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ के साथ मेरे ब्रदर की दुल्हन और तापसी पन्नू के साथ चश्मेबद्दूर, डियर जिंदगी, किल दिल जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें