DA Image
14 जुलाई, 2020|7:09|IST

अगली स्टोरी

‘मिर्जापुर’ एक्टर अली फजल की प्राइवेट तस्वीरें लीक, वीडियो शेयर कर कही ये बात

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अली फजल की एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। कुछ यूजर्स का कहना था कि शायद वो फोटो फोटोशॉप की मदद से बनाई गई थी। अब खुद अली फजल ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है

ali fazal (credit photo insta)

‘फुकरे’ फिल्म से दर्शकों और फिल्ममेकर्स की नजरों में आए अभिनेता अली फजल साइबर क्राइम का शिकार हो गए हैं। बीते शनिवार उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं। साइबर एक्सपर्ट्स की मदद से सभी तस्वीरों को अब हटा लिया गया है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद अली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और इस बात की पुष्टि की है कि लीक हुई तस्वीरें उन्हीं की हैं। उन्होंने इसे शर्मनाक हरकत बताया। उन्होंने कहा कि अब जब फोटो लीक हो चुकी है। मेरे पास अब बस एक ही विकल्प है कि मैं सामने आकर इस बात को स्वीकार करूं कि हां उस तस्वीर में मैं ही हूं। अब इसके आगे क्या कहूं मैं। 

इसके आगे अली फजल ने कहा कि मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं कहना चाहता हूं। यह एक प्राइवेट मैटर है तो मुझे किसी भी तरह की सफाई देने की जरुरत नहीं है। मुझे नहीं पता कि वो तस्वीर कैसे लीक हुई हैं. मैं इस बात का जरुर पता लगाऊंगा कि वो फोटो किसने लीक की है। यह किसी की निजी जिंदगी है और ऐसा करना बहुत ही शर्मनाक है। मुझे उम्मीद है कि मेरे फैन्स और मेरे करीबी लोग मुझे सपोर्ट करेंगे। जब सही समय आएगा, तब मैं हर चीज समझाऊंगा। मैं चाहता हूं कि लोग मेरी प्राइवेसी का सम्मान करें। शुक्रियां।

28 साल की उम्र में हुआ इस महिला फिल्ममेकर का निधन, फ्लैट मेें मिली डेडबॉडी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Not Cool...

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

शाहिद कपूर के 38वें बर्थडे पर पत्नी मीरा ने लिखा ये इमोशनल लेटर

आपको बता दें कि अली फजल ने फुकरे, 3 इडियट्स, सोनाली केबल, हैप्पी भाग जाएगी, फुकरे रिटर्न्स जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म 'फ्यूरियस 7' में भी नजर आ चुके हैं। आपको यह भी बताते चलें कि अली फजल, श्रद्धा श्रीनाथ, सिकंदर खेर और आशुतोष राणा की फिल्म ‘मिलन टाकीज़’ का पहला पोस्टर 19 फरवरी को जारी किया गया था। फिल्म 15 मार्च को रिलीज हो रही है। पिछले साल अली फजल अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर में भी दमदार रोल में नजर आए थे। अली फजल ने इस सीरीज में गुड्डू पंडित नामक गैंगस्टर का किरदार निभाया था। वर्तमान में इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग चल रही है। ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और विक्रांत मेसी मुख्य किरदारों में थे।

VIDEO: मलाइका अरोड़ा बोलीं- 'मुझे पसंद है अर्जुन कपूर' तो करण जौहर ने दिया ऐसा रिएक्शन

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ali fazal private photo leak on social media actor shares video calls it cheap act