DA Image
26 जनवरी, 2021|5:11|IST

अगली स्टोरी

'क्या हम किसी ट्रेंड की दया पर हैं?', वेबसीरीज 'मिर्जापुर-2' के बायकॉट ट्रेंड पर एक्टर अली फजल ने कुछ यूं किया रिएक्ट

एक्टर अली फजल ने हिट अमेजन सीरीज, 'मिर्जापुर' के अपकमिंग दूसरे सीजन के बायकॉट के सोशल मीडिया ट्रेंड के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि आर्ट को सोशल मीडिया ट्रेंड के लिए नहीं रोका जा सकता। 'मिर्जापुर-2' वेबसीरीज 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है।

सीरीज में गोविंद 'गुड्डू' का रोल अदा करने वाले अली ने टाइम्स नाउ डिजिटल से बातचीत में कहा, "हमें इसका फैसला लेना होगा कि हमें क्या सेट करना है? क्या हम ट्रेंड की दया पर हैं? नहीं! मैं कला को इस नजरिए से नहीं देखता हूं। क्या हम एक ऐप की दया पर हैं जो यह तय करता है कि कौन हमारा शो देखेगा और कौन नहीं? नहीं, मुझे लगता है कि यह सब बहुत पीछे छूट चुका है। मेरा मतलब है कि यदि आप वास्तव में ट्रेंड के बारे में बात कर रहे हैं, तो मैंने कभी भी किसानों से संबंधित कोई ट्रेंड नहीं देखा है।"

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की वेडिंग फोटोज वायरल, फैन्स बोले- शादी कब की?

अली ने कहा,  "हमारे देश भर में हर जगह विरोध प्रदर्शन हुए हैं। लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि यह एक महत्वपूर्ण कहानी नहीं है, यह सबसे महत्वपूर्ण कहानी है। हर किसी के दिमाग में महामारी अचानक अंतिम कहानी बन गई है यह अब और ट्रेंड नहीं कर रहा है लेकिन यह अभी भी सबसे बड़ी समस्या है जिसका हम सामना कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इससे ऊपर उठेंगे।"

58 हजार की साइकिल से पुश्तैनी घर की मरम्मत देखने पहुंचे रणबीर कपूर, वायरल हो रहा वीडियो

वेबसीरीज के बायकॉट के पीछे कारण अली फजल और सीरीज के निर्माता फरहान का सीएए और एनआरसी का विरोध करना है। अली ने आगे कहा, "हम कुछ अच्छा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हम इंटरनेशनल वर्क के लेवल की कोशिश कर रहे हैं।" आपको बता दें कि 'मिर्जापुर-2' में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौड़ और कुलभूषण खरबंदा जैसे चर्चित सितारे हैं।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ali Fazal on Boycott Mirzapur 2 trend actor said Are we at the mercy of a trend