DA Image
7 जून, 2020|4:19|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बीच बैटमैन बनकर लोगों की मदद करने निकले गुड्डू भइया, वायरल हो रहा वीडियो

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। इस बीच कई लोगों के लिए खाने और पैसा का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में कई बॉलीवुड स्तर लोगों को मदद कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर अली फजल ने भी लोगों की सहायता की। उन्होंने ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बैटमैन के गेटअप में कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'राह में उनसे मुलाकात हो गई' गाना चल रहा है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जिससे डरते थे वही बात हो गई। वर्तमान स्थिति का सामना करने की हिम्मत नहीं है। हमने विले पार्ले पर देने के लिए सामग्री जुटाई है, पांच नंबर पेट्रोल पंप के पास कई लोग को खाने की जरूरत है। आप लोग भी सबकी मदद कीजिए, छोटा-बड़ा कोई मायने नहीं रखता।'

कोरोनो के वक्त मेहमानों का ऐसा करें स्वागत, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर बताया

 

तबलीगी जमात को लेकर नवाजुद्दीन बोले- लोग कर रहे हैं जिंदगी से खिलवाड़

बता दें अली फजल पिछली बार वेबसीरीज मिर्जापुर में नजर आए थे। इसमें उन्होंने गुड्डू पंडित का रोल प्ले किया था, जो काफी फेमस हुआ था। सीरीज में उनके अलावा पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी और दिव्येंदु शर्मा जैसे कलाकारों नजर आए थे। अब खबर है इस वेबसीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ali fazal is new getup as a batman and go out of home to distributes food to the needy