DA Image
24 सितम्बर, 2020|4:12|IST

अगली स्टोरी

अनुराग कश्यप मामले में ऋचा चड्ढा का नाम आने पर ब्वॉयफ्रेंड अली फजल का आया रिएक्शन, कहा- तुम वो हो जो...

                   -

अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके अलावा पायल ने इस मामले में ऋचा चड्ढा का नाम भी लिया था। गर्लफ्रेंड का नाम इस मामले में आने पर अली फजल ने ऋचा के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।  

अली ने लिखा, 'मेरे प्यार, तुम वो हो जो महिलाओं के लिए बार-बार खड़ी हुई हो, लेकिन आज तुम्हें इन सब चीजों से गुजरना पड़ रहा है। लेकिन तुम फिर भी हमेशा की तरह मजबूत बनकर आई हो। मेरे पार्टनर...तुम्हारी दयालुता और सहानुभूति कई लोगों को छू गई है। एक बराबरी का समाज बनाने के लिए तुम लड़ी हो। तुमने बहुत हिम्मत दिखाई है।

अली ने आगे लिखा, मुझे तुम पर गर्व है क्योंकि मुझे पता है कि तुम जरूरतमंदों की मदद के लिए नहीं रुकोगी, स्पेशयली महिलाओं के लिए जो अपनी आवाज को कई पितृसत्ता व्यवस्था में खो गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

अली ने आखिर में लिखा, 'मेरा मानना है कि हर आवाज को सुना जाना चाहिए। मैं असहमति में विश्वास करता हूं, लेकिन मैं सत्य और न्याय की शक्ति में भी विश्वास करता हूं। मैं बोलने के अपने अधिकार का उपयोग करने में विश्वास करता हूं लेकिन पूरी जिम्मेदारी के साथ। मेरा मानना है कि एक समाज के रूप में हमें अपनी महिलाओं को सशक्त बनाने की आवश्यकता है। मैं यह आज इसलिए नहीं कह रहा क्योंकि तुम मेरी पार्टनर हो, लेकिन इसलिए क्योंकि तुम जैसे लोग इस वर्ल्ड को बेहतर स्थान बना रहे हो और हमें तुम्हारी जरूरत है। लव यू और हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।

क्या कहा था पायल घोष ने 

पायल घोष ने कहा था कि अनुराग ने मुझे अपने घर बुलाकर कहा था कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस जैसे ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल मेरे साथ कम्फर्टेबल हैं।

ऋचा ने पायल के इस बयान के बाद उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। ऋचा ने सोशल मीडिया पर बताया कि पायल को लीगल नोटिस भेज दिया है। बीती शाम को वकील के द्वारा भेजे गए व्यक्ति को गेट पर रोक दिया गया था। इस वजह से पायल को लीगल नोटिस की सॉफ्ट कॉपी भेज दी गई है। समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ali Fazal Backs Fiance Richa Chadha For The Defamation Case Against Payal Ghosh For Dragging Her Name In Anurag Kashyap