फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAli Fazal and Richa Chadha: 176 साल पुरानी इस मिल में होगा रिसेप्शन, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

Ali Fazal and Richa Chadha: 176 साल पुरानी इस मिल में होगा रिसेप्शन, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान

Ali Fazal and Richa Chadha Wedding Date: अली फजल और ऋचा चड्ढा ने 176 साल पुरानी मिल में मौजूद फर्नीचर स्टोर (The Great Eastern Home) में रिसेप्शन देने का फैसला किया है। देखिए लोकेशन की तस्वीरें।

Ali Fazal and Richa Chadha: 176 साल पुरानी इस मिल में होगा रिसेप्शन, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 02:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इंडस्ट्री का ये सेलेब्रिटी कपल इसी हफ्ते दिल्ली के लिए रवाना होगा जहां उनकी शादी की रस्में पूरी की जाएंगी। अपनी पर्सनैलिटीज और जीने के बिंदास अंदाज को फॉलो करते हुए अली और ऋचा ने पारंपरिक बैंक्वेट स्टाइल शादी नहीं करने का फैसला किया है। अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को बहुत खास और यादगार बनाने का फैसला किया है।

176 साल पुरानी मिल में होगी रिसेप्शन पार्टी
अली फजल और ऋचा चड्ढा ने 176 साल पुरानी मिल में मौजूद फर्नीचर स्टोर (The Great Eastern Home) में रिसेप्शन पार्टी देने का फैसला किया है। इस जगह को अब एक इवेंट स्पेस के तौर पर भी इस्तेमाल किया जाता है। बता दें कि अली और ऋचा के वेडिंग रिसेप्शन से पहले भी इस जगह पर कई बार शादियां, पार्टियां, फैशन शोज और फेस्टिवल होते रहे हैं। लोकेशन की बात करें तो रिसेप्शन वाली यह लोकेशन बहुत खूबसूरत है।

ऐसी है लोकेशन जो किसी को भी कर दे इंप्रेस
इस बेहद खूबसूरत और आइकॉनिक लोकेशन की तस्वीरें किसी को भी आकर्षित कर सकती हैं। बुकिंग हो चुकी है और अब अली फजल और ऋचा चड्ढा के वेडिंग प्लानर्स को अपना कमाल दिखाना है। वेडिंग प्लानर्स इस कमाल की जगह को वेडिंग पार्टी के हिसाब से डेकोरेट करेंगे और उनके पसंद के हिसाब से यहां की सजावट करेंगे।

अली और ऋचा के मुताबिक होगी डेकोरेशन
जानकारी के मुताबिक अली फजल और ऋचा चड्ढा के मूड और उनकी पसंद के हिसाब से इस जगह को डेकोरेट किया जाएगा। सजावट के दौरान दोनों के रंगों की पसंद और मिजाज के मुताबिक चीजों को चुनाव किया जाएगा। वेडिंग प्लानर्स इस दौरान काफी एक्सपेरिमेंटल भी हो सकते हैं। लेकिन मुख्य कोशिश उनकी स्क्रीन इमेज के हिसाब से इस लोकेशन को खास बनाना है जहां गेस्ट एक यादगार अनुभव पा सकें।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper