फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशादी कर चौंकाने वाले अली अब्बास जफर ने फैमिली प्लानिंग का किया खुलासा, जानें क्या बोले

शादी कर चौंकाने वाले अली अब्बास जफर ने फैमिली प्लानिंग का किया खुलासा, जानें क्या बोले

फ्रेंच मॉडल एलिशिया से अचानक शादी कर चौंकाने वाले 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फैमिली प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है। अली अब्बास जफर...

शादी कर चौंकाने वाले अली अब्बास जफर ने फैमिली प्लानिंग का किया खुलासा, जानें क्या बोले
Surya Prakashहिन्दुस्तान ,मुंबईThu, 07 Jan 2021 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

फ्रेंच मॉडल एलिशिया से अचानक शादी कर चौंकाने वाले 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फैमिली प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है। अली अब्बास जफर ने कहा है कि वह जल्दी ही पिता बनना चाहेंगे, लेकिन इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री को रिसेप्शन की दावत देना चाहते हैं। जफर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हां जल्दी ही पिता बनना चाहता हूं। लेकिन अभी कोरोना गया नहीं है। मैं इंजस्ट्री को एक अच्छी सी रिसेप्शन पार्टी भी देना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह अक्टूबर में होगी। इसके बाद मिस्टर इंडिया की शूटिंग शुरू करूंगा।' अली अब्बास जफर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी तहलका मचाने की तैयारी कर ली है और 15 जनवरी को तांडव वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।

अली अब्बास जफर ने अचानक शादी करने के सवाल पर कहा कि मां और पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसलिए मैंने पहले ही शादी करने का फैसला लिया। माता-पिता बुजुर्ग हो रहे हैं और मैं शादी कर लेना चाहता था। वैसे हमारा प्लान 2022 में शादी का था, लेकिन हमने पैरेंट्स के चलते तारीखें आगे लाने का फैसला लिया।

एलिशिया से अपनी लव स्टोरी शुरू होने के बारे में बताया कि वह बीते करीब तीन सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनों की पहली मुलाकात टाइगर जिंदा है के सेट पर 2017 में हुई थी। अली अब्बास जफर ने कहा कि उसके बाद से ही मैं उस पर शादी के लिए जोर दे रहा था। 

एलिशिया के बारे में बताते हुए अली अब्बास ने कहा कि वह मूल रूप से ईरानी है, लेकिन फ्रांस में ही पली-बढ़ी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी पत्नी जल्दी ही एक्टिंग में आ सकती हैं। इस पर अली अब्बास जफर ने कहा कि ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर कहा कि एलिशिया को टेक्निकल तौर पर काफी अच्छी समझ है। ऐसे में वह जल्दी ही डायरेक्शन के क्षेत्र में आ सकती हैं।

बता दें कि एलिशिया भारत मूवी के एक गाने में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल अली अब्बास जफर तांडव की रिलीज में बिजी हैं। यह वेब सीरीज पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, जीशान अय्यूब जैसे कई नामी सितारे एक्टिंग कर रहे हैं। 

epaper