DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' और वर्ल्‍ड कप मैच के क्‍लैश पर डायरेक्टर अली ने दिया ये बयान

सलमान के फैन्स के लिए 5 जून 2019 यकीनन एक बेहद खास दिन होगा क्योंकि फिल्म के रिलीज के दिन ईद है और विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मैच भी इसी दिन खेला जाएगा। यह ईद सभी के लिए विशेष होगी क्योंकि 'भारत' के साथ दिन की शुरुआत शानदार होगी और इसी दिन दर्शकों को शानदार क्रिकेट मैच के साथ मनोरंजन का डबल डोज़ मिलेगा- जब दो धर्म, क्रिकेट और बॉलीवुड सभी एक साथ एक ही तारीख पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

जून को मनोरंजन महीने की उपाधि देते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर कहते है, 'भारत की टीम खेलेगी और पहला मैच जीतेगी और हमारी फिल्म सिनेमाघरों में प्रवेश करेगी। जून में मनोरंजन के लिए यह बिल्कुल सही समय है।' अली बताते हैं कि उनकी फिल्म को हमेशा से ईद पर रिलीज करने की योजना बनाई गई थी। अली ने कहा, 'जब हमने फिल्म की घोषणा की थी, तब तक विश्व कप का शेड्यूल घोषित नहीं हुआ था। यह एक संयोग है कि भारत का पहला मैच और ईद एक ही दिन है।'

साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'भारत' दर्शकों को बीते समय की एक रोमांचक सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। इस शानदार फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए प्रशंसकों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है। 

अपने जन्मदिन से पहले न्यूयॉर्क पहुंचे विक्की कौशल, ऋषि कपूर-नीतू कपूर से की मुलाकात

कोरियोग्राफर फराह खान के घर हुई नए मेहमान की एंट्री, सामने आई वीडियो से हुआ खुलासा

फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 5 जून 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ali Abbas Zafar reacts to salman khan starrer Bharat clash with India World Cup 2019 match