Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअलाया एफ की बर्थडे पार्टी में मां के साथ पहुंचे ऐश्वर्य ठाकरे, एक्ट्रेस संग अफेयर की है चर्चा

अलाया एफ की बर्थडे पार्टी में मां के साथ पहुंचे ऐश्वर्य ठाकरे, एक्ट्रेस संग अफेयर की है चर्चा

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Mon, 29 Nov 2021 10:57 AM
अलाया एफ की बर्थडे पार्टी में मां के साथ पहुंचे ऐश्वर्य ठाकरे, एक्ट्रेस संग अफेयर की है चर्चा

इस खबर को सुनें

पूजा बेदी की बेटी और अभिनेत्री अलाया एफ ने 28 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अलाया 24 साल की हो गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर केक कटिंग का वीडियो भी शेयर किया। इसके अलावा उन्होंने अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में उनकी मां पूजा बेदी भी थीं। खास बात यह रही कि इस पार्टी में ऐश्वर्य ठाकरे पहुंचे। अलाया और ऐश्वर्य के बीच लंबे समय से डेटिंग की खबरें आती रही हैं हालांकि अलाया का कहना है कि वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

मां के साथ पार्टी में पहुंचे ऐश्वर्य

अलाया की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्य ठाकरे अपनी मां स्मिता ठाकरे के साथ पहुंचे थे। पूजा बेदी और स्मिता ठाकरे काफी समय से एक दूसरे को जानती हैं और फैमिली फ्रेंड की तरह हैं। याद दिला दें कि ऐश्वर्य ठाकरे शिवसेना के संस्थापनक बाला साहेब ठाकरे के पोते हैं।

तस्वीर में आए नजर

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अलाया के बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अलाया के बगल में पूजा बेदी हैं। उसके बाद उनके भाई उमर एफ हैं। उमर के बगल में ऐश्वर्य ठाकरे खड़े हैं। 

ऐश्वर्य के जन्मदिन पार्टी में पहुंची थीं अलाया

पिछले साल ऐश्वर्य ठाकरे ने अपना जन्मदिन दुबई में सेलिब्रेट किया था। उस पार्टी में अलाया को भी देखा गया था। तस्वीरों में अलाया एंजॉय करती नजर आईं जिसके बाद से ही दोनों का नाम जोड़ा जाने लगा था।

अलाया के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से डेब्यू किया था। फिल्म में वह सैफ अली खान और तब्बू की बेटी बनी थीं।
 

epaper

संबंधित खबरें