Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Alanna Pandey new vlog opens us that once Rysa revealed sister Ananya Panday phone number on the internet

अनन्या पांडे का फोन नंबर हो गया था इंटरनेट पर लीक, अलाना पांडे ने शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और अक्सर अपने फोटोज वीडियो के साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से साझा करती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में अपने...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 20 March 2021 11:49 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और अक्सर अपने फोटोज वीडियो के साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से साझा करती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में अपने वीडियो लॉग में अलाना ने अनन्या पांडे और रायसा के बारे में कुछ खास बताया है, जिसकी वजह से ये तीनों चर्चा में आ गई हैं।

दरअसल अलाना अमेरिका में रहती हैं और हाल ही में अपने व्लॉग में अलाना ने बताया कि वह जल्द अनन्या और रायसा से मिलने वाली है, जिनसे वह लंबे वक्त से नहीं मिल पाई हैं। व्लॉग में अलाना कहती दिख रही हैं कि वह चंकी पांडे की घर पर अपनी कजिन बहनों से मिलेंगी। इसके साथ ही अलाना ने एक पुराना किस्सा साझा करते हुए बताया है कि एक बार रायसा ने अनन्या पांडे का नंबर इंटरनेट पर शेयर कर दिया था।

बता दें कि रायसा एक डायरेक्टर बनना चाहती हैं, ऐसे में उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जिसे यूट्यूब पर शेयर अपलोड किया था, लेकिन फिल्म बनाते और अपलोड करते वक्त उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि फिल्म के एक हिस्से में अनन्या का फोन नंबर भी इंटरनेट पर जा रहा है। इस बारे में रायसा ने कहा, 'मैंने दीदी का नंबर लीक कर दिया था।'

वहीं अनन्या कहती हैं, 'मेरा नंबर फिल्म के एक हिस्से में था और मुझे इस बारे में पता नहीं था। फिल्म अपलोड होने के बाद मुझे कई फोन आने लगे, बाद में रायसा को वह वीडियो डिलीट करना पड़ा और फिर से अपलोड करना पड़ा।' याद दिला दें कि हाल ही में अनन्या ने रायसा के बर्थडे पर एक पोस्ट भी किया था।

गौरतलब है कि अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अनन्या पांडे कार्तिक और भूमि के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आईं। वहीं आखिरी बार वो ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में दिखी थीं। जल्दी ही अनन्या, विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आएंगी। फिल्म 9  सितंबर 2021 को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें