DA Image
30 अक्तूबर, 2020|4:18|IST

अगली स्टोरी

रिलेशनशिप, शादी और बच्चे अडॉप्ट ना करने पर खुलकर बोले ‘आर्टिकल 375’ के एक्टर अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना, एक ऐसा व्यक्ति हैं जो महीनों में या एक साल में फिल्म करने में विश्वास नहीं रखते हैं। बल्कि, पब्लिक के सामने कम आने में यकीन रखते हैं। 44 साल के एक्टर ने हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अक्षय खन्ना की फिल्म ‘आर्टिकल 375’ रिलीज हुई है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

शादी न करने, रिलेशनशिप में न रहने और बच्चे अडॉप्ट न करने के सवाल पर अक्षय खन्ना ने कहा कि मैं ऐसा ही हूं। हर किसी की निजी जिंदगी से आप खुद की निजी जिंदगी कंपेयर नहीं कर सकते हैं। मैं खुद को शादी करते हुए नहीं देख सकता। मैं शादी मेटिरियल नहीं हूं, जैसी कहावत भी है। मैं किसी भी कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं हूं। मैं अपनी जिंदगी पर पूरी तरह से खुद का कंट्रोल चाहता हूं। जब आप किसी के साथ अपनी जिंदगी शेयर करते हैं तब आप पूरी तरह से खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाते हैं। आपको और भी कई चीजों को कंट्रोल करना पड़ता है। आप एक-दूसरे की जिंदगी को शेयर करते हैं, उसमें। 

दूसरी बार मां बनने वाली हैं अर्पिता खान, पति आयुष शर्मा ने किया कंफर्म

रोमांटिक सीन शूट करते हुए घायल हुए ‘मैं भी अर्धांगिनी’ फेम एक्टर अंकित राज, जानिए कैसे लगी उन्हें चोट

मैं किसी के भी साथ अपनी निजी जिंदगी शेयर नहीं कर सकता हूं। फिर चाहे वह शादी हो और बच्चों को अडॉप्ट करना हो। ये सभी चीजें आपकी लाइफ में कई बड़े बदलाव लाती हैं। जो भी चीजें आपके लिए बेहद जरूरी होती हैं वे कहीं न कहीं कम जरूरी लगने लगती हैं। क्योंकि बच्चे को पूरी अटेंशन चाहिए होती है। जो भी बदलाव आपको अपने निजी जीवन में करने होते हैं वो मैं नहीं कर सकता हूं। मैं किसी भी चीज को छोड़ नहीं सकता हूं। शायद, आगे भविष्य में भी नहीं छोड़ पाउंगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshaye Khanna: on Relationship: Marriage: and Adopting Kids: in near Future this is what he reveals