Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़akshaye khanna and richa chaddha starrer section 375 box office collection

Section 375: दर्शकों को पसंद आ रही है अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की फिल्म, 2 दिन में कमाए इतने करोड़

ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की फिल्म 'सेक्शन 375' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी को और एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 15 Sep 2019 12:52 PM
हमें फॉलो करें

ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की फिल्म 'सेक्शन 375' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी को और एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि फिल्म की शुरुआत धीमी हुई है, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है। दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 1.45 करोड़ कमाए थे, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 3.07 करोड़ की कमाई की है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में 4.5 करोड़ की कमाई कर ली है।

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 15, 2019

 

वैसे अच्छी माउथ पब्लिसिटी से फिल्म की कमाई में और उछाल आ सकता है। फ़िल्म की कहानी एक यौन दुष्कर्म के आरोपी के कोर्ट ट्रायल पर आधारित है। इस क्रम में वक़ीलों की जिरह के ज़रिए कई अहम बिंदुओं को उठाया गया है। वैसे बता दें कि सेक्शन 375 के साथ बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' भी रिलीज हुई है तो शायद इसी वजह से सेक्शन 375 की कमाई पर असर पड़ रहा है।

ड्रीम गर्ल ने 2 दिन में ही कमा लिए इतने करोड़...

 पहले दिन फिल्म ने जहां 10.05 करोड़ की कमाई की थी। वहीं ट्रेडल एक्सपर्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 16.42 करोड़ की कमाई की है। तो 2 दिन के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने अब तक 26.47 करोड़ की कमाई कर ली है।

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 15, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें