DA Image
23 अक्तूबर, 2020|4:15|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के बर्थडे पर फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल मैसेज

               -

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा कुमार का आज 8वां बर्थडे है। नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने बेटी के लिए स्पेशल मैसेज शेयर किया है। अक्षय ने नितारा के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'मैं चाहता हूं कि ये मोमेंट, ये साल, बच्चों के साथ बिताया गया ये समय हमेशा रहे। हैप्पी 8वां बर्थडे मेरी प्रिंसिस, मेरी खुशी..। मैं अपनी बेबी गर्ल को बहुत प्यार करता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

कुछ दिन पहले मनाया था बेटे का बर्थडे

कुछ दिनों पहले ही अक्षय ने बेटे आरव का बर्थडे मनाया था। इस मौके पर अक्षय ने आरव के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, 'विश्वास नहीं हो रहा कि यह दिन आ गया।मेरे बेटे को हैप्पी बर्थडे। तुम चाहे छोटे हो या बड़े, मैं हमेशा तुम्हें कंधे में उठाऊंगा, जब तक वह समय नहीं आ जाता कि तुम मुझे अपने कंधे में उठाओ'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे डबल शिफ्ट में

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए 18 साल से निभा रहे एक नियम को तोड़ दिया है। अक्षय अपने करियर में पहली बार डबल शिफ्ट कर रहे हैं। दरअसल, अक्षय कुमार शूटिंग के ल‍िए स्कॉटलैंड गए हैं और वहां 14 दिन के लिए उन्हें क्वारंटाइन पर रहना पड़ा था। 14 दिन तक शूट ना कर पाने की वजह से फिल्म के बजट पर असर ना पड़े इसलिए अक्षय ने डबल शिफ्ट में काम करने का फैसला लिया।

दीपिका के लिए पति ने रखी रोमांटिक डिनर डेट, साथ में किया टाइम स्पेंड

सुनील गावस्कर ने विराट-अनुष्का को लेकर कही ऐसी बात, जरीन खान बोलीं- आपने जो कहा बिल्कुल आप पर सूट नहीं करता

फिल्म के प्रोड्यूसर जैक्की भगनानी ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, 'अक्षय सर के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है। वह सभी के बारे में सोचते हैं। पूरी यूनिट की सेफ्टी , शेड्यूल से लेकर प्रोड्यूसर्स के बारे में भी। अक्षय सर 18 साल में पहली बार डबल शिफ्ट कर रहे हैं। तो जब उन्होंने हमें 2 यूनिट्स का सुझाव दिया तो हम सभी चौंक गए और साथ ही एक्साइटेड भी हो गए। काम को लेकर उनकी एनर्जी देखकर बाकी टीम भी काफी प्रेरित है।'

बता दें कि फिल्म में 80 के दशक का दौर देखने को मिलेगा। ऐसे में फिल्म सेट से लेकर कपड़ों तक 1980 के हिसाब से डिजाइन किया गया। अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्त, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:akshay kumar wish daughter nitara on her 8th birthday with this emotional message