Hindi NewsEntertainment NewsAkshay Kumar will resume his work after mother demise to start Shooting Director Ranjit Tewari Psychological Thriller in UK - Entertainment News India

मां के निधन के बाद अक्षय कुमार अब काम पर लौटेंगे... कल ही निकल जाएंगे विदेश?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी मां को खो दिया है। अक्षय कुमार की मां की हालत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस...

मां के निधन के बाद अक्षय कुमार अब काम पर लौटेंगे... कल ही निकल जाएंगे विदेश?
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 9 Sep 2021 07:23 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी मां को खो दिया है। अक्षय कुमार की मां की हालत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान अक्षय शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर गए हुए थे। मां के बारे में खबर मिलते ही वो फौरन लौट आए थे। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार एक बार फिर से काम पर लौटने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अक्षय अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए कल यानी शुक्रवार को ही यूके के लिए निकल जाएंगे।

शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार डायरेक्टर रंजीत तिवारी की एक थ्रिलर फिल्म की शूटिंग बीच नें छोड़ कर आए थे। जिसके लिए वो अब वापस यूके के लिए निकल जाएंगे। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्टर के करीबी एक सूत्र ने बताया है कि अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के दौरान आर्थिक हालातों को समझते हैं और इसके कारण वो फिल्म को होल्ड पर नहीं रखना चाहते खास कर महामारी के इस दौर में क्योंकि एक फिल्म से सैंकड़ों लोगों के जिंदगी जुड़ी है।

दुख में शामिल होने पहुंचे सेब्रिटीज

इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वो आखिरी वक्त में अपनी मां के साथ थे और उन्होंने बेटे का फर्ज निभाते हुए सारे रिचुअल किए हैं। वहीं, अब वो काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। यही कारण है कि वो कल ही यूके के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि आज अक्षय कुमार के दुख में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पहुंचे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें