Akshay kumar will not contest in lok sabha elections - लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बड़ी बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बड़ी बात 

bollywood actors akshay and parineeti during promotion their upcoming movie kesari

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर अमृतसर सीट से उम्मीदवार बनाए जाने की रिपोर्ट के बीच उन्होंने सोमवार को कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘केसरी’ के प्रोमोशन के सिलसिले में यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने का इरादा नहीं रखते। यह पूछे जाने पर कि क्या वह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे, अक्षय कुमार ने कहा, ‘नहीं मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।’ ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि अक्षय कुमार भाजपा के टिकट पर अमृतसर से चुनाव लड़ सकते हैं।

अक्षय कुमार ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘राजनीति मेरा एजेंडा नहीं है। मुझे लगता है कि जो मैं फिल्मों के माध्यम से कर पा रहा हूं राजनीति में आने के बाद नहीं कर पाउंगा।’

अक्षय कुमार उन हस्तियों में शामिल हैं जिनसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनावों में अधिकाधिक मतदान करने के लिए लोगों को प्रेरित करने की अपील की थी। अक्षय कुमार सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ फिल्म का हिस्सा रहे हैं जो प्रधानमंत्री मोदी की महत्वपूर्ण परियोजना ‘स्वच्छ भारत’ अभियान को प्रोत्साहित करती है। वह देशभक्ति की फिल्में बेबी,एयरलिफ्ट और गोल्ड से भी जुड़े रहे हैं।
PM नरेंद्र मोदी बायोपिक: विवेक के 9 लुक्स जारी,इस दिन रिलीज होगी फिल्म

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay kumar will not contest in lok sabha elections