DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kanchanaa के हिंदी रीमेक में काम करेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दक्षिण भारतीय फिल्म कंचना (Kanchanaa) के हिंदी रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि अक्षय कुमार निर्देशक राघव लॉरेंस की हिट तमिल फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। 

वार्ता के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह फिल्म इसी महीने फ्लोर पर जाएगी और अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ परिवर्तन किए जा रहे हैं। कई सारे आइडियाज पर विचार विमर्श करने के बाद अक्षय के कैरेक्टर को ट्रांसजेंडर वाली स्क्रिप्ट के लिए चुना गया है। फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर घोस्ट के वश में होते दिखेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

Shahid Kapoor के साथ Spain घूम रही हैं पत्नी मीरा, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

फिटनेस फ्रीक Shilpa Shetty ने बेटे वियान संग यूं किया वर्कआउट, VIDEO वायरल

चर्चा है कि आर माधवन और कियारा आडवाणी भी इस हॉरर कॉमेडी का हिस्सा होंगे। कहा जा रहा था कि मेकर्स फिल्म में कियारा आडवाणी को अभिनेत्री के तौर पर कास्ट करना चाहते थे। कियारा को भी फिल्म की कहानी पसंद आई। वहीं, माधवन ने भी टीम को जॉइन करने के लिए हामी भर दी। फिल्म में कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार की वाइफ का रोल प्ले करती नजर आएंगी। 

फिल्म की कहानी और अक्षय के कैरेक्टर में थोड़ा बदलाव किया गया है। वे भूतों से ना डरने वाले एक शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे। कियारा भी फिल्म में एक खास किस्म का किरदार प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म में झाड़-फूंक के दृश्य दिखाए जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar will be seen in a remake of kanchanaa tamil film