Hindi NewsEntertainment Newsakshay kumar will be seen in a remake of kanchanaa tamil film

Kanchanaa के हिंदी रीमेक में काम करेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दक्षिण भारतीय फिल्म कंचना (Kanchanaa) के हिंदी रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि अक्षय कुमार निर्देशक राघव लॉरेंस की हिट तमिल...

Kanchanaa के हिंदी रीमेक में काम करेंगे अक्षय कुमार
एजेंसी नई दिल्लीMon, 22 April 2019 06:29 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दक्षिण भारतीय फिल्म कंचना (Kanchanaa) के हिंदी रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि अक्षय कुमार निर्देशक राघव लॉरेंस की हिट तमिल फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। 

वार्ता के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह फिल्म इसी महीने फ्लोर पर जाएगी और अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ परिवर्तन किए जा रहे हैं। कई सारे आइडियाज पर विचार विमर्श करने के बाद अक्षय के कैरेक्टर को ट्रांसजेंडर वाली स्क्रिप्ट के लिए चुना गया है। फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर घोस्ट के वश में होते दिखेंगे।

चर्चा है कि आर माधवन और कियारा आडवाणी भी इस हॉरर कॉमेडी का हिस्सा होंगे। कहा जा रहा था कि मेकर्स फिल्म में कियारा आडवाणी को अभिनेत्री के तौर पर कास्ट करना चाहते थे। कियारा को भी फिल्म की कहानी पसंद आई। वहीं, माधवन ने भी टीम को जॉइन करने के लिए हामी भर दी। फिल्म में कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार की वाइफ का रोल प्ले करती नजर आएंगी। 

फिल्म की कहानी और अक्षय के कैरेक्टर में थोड़ा बदलाव किया गया है। वे भूतों से ना डरने वाले एक शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे। कियारा भी फिल्म में एक खास किस्म का किरदार प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म में झाड़-फूंक के दृश्य दिखाए जाएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें