DA Image
19 अक्तूबर, 2020|5:55|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना बोलीं- शादी के 1 साल बाद पति बदल जाते हैं

               -

ट्विंकल हमेशा अपने बेबाक स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में ट्विंकल ने बताया कि कैसे शादी के बाद पति का बर्ताव बदल जाता है। उनका कहना है कि शादी के 1 साल बाद पति ढंग से काम करना बंद कर देते हैं। इसके अलावा ट्विंकल ने यह भी बताया कि कैसे अपनी शादी को चला सकते हैं।

ट्विकइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विंकल ने कहा, 'पति जो हैं वो शादी के 1 या 2 साल बाद कुशलता से काम करना बंद कर देते हैं। एक रेफ्रिजरेटर की तरह उनकी कोई वारंटी नहीं होती। तो आप उनके साथ फंस जाते हो।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले अक्षय और ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दोनों ने कुछ बच्चों के मजेदार जवाब दिए। दोनों से सवाल किया गया कि घर का बेस्ट शेफ कौन है। यह सवाल सुनते ही ट्विंकल अपने चेहरा छिपा लेती हैं। इसके बाद दोनों बताते हैं कि उनके घर में बेस्ट शेफ उनका बेटा आरव है। अक्षय ने खुद को दूसरा बेस्ट शेफ बताया। 

अक्षय की बात सुनकर ट्विंकल कहती हैं, इन्हें बस मेरा दिमाग फ्राई करना आता है, मेरा खून उबालना आता है।

मां होने का एक्सपीरियंस भी किया था शेयर

ट्विंकल ने कुछ दिनों पहले बच्चों के साथ अपनी फोटोज शेयर की थी जिसमें पहले ट्विंकल और उनके बेटे आरव आराम से घास में लेटे हुए थे। इसके बाद बेटी नितारा वहां आती हैं और फिर नितारा और आरव लड़ने लगते हैं और ट्विंकल उन्हें रोकने के लिए उठती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इन फोटोज को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'एक मां होने के नाते आपको तुरंत एक सिचुएशन से दूसरे सिचुएशन में रिएक्ट करना होता है। यह केवल कुछ पल की बाते हैं, जहां आप युद्ध क्षेत्र में जाने से पहले घांस पर आराम फरमा रहे हों।'


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:akshay kumar wife twinkle khanna says husband stops functioning efficiently after 1 year of marriage