DA Image
20 जनवरी, 2021|2:28|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार ने गायत्री मंत्र के साथ किया नए साल का स्वागत, वीडियो में दिखाया 2021 का पहला सूर्योदय

आज से साल 2021 की शुरुआत हो चुकी है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक नए साल का जश्न मना रहे हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। ऐसे में एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपने फैन्स को खास अंदाज में न्यू ईयर विश किया है। 

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने साल 2021 का पहला सूर्योदय दिखाया है। वीडियो में अक्षय कुमार की आवाज सुनाई दे रही है जिसमें वह गायत्री मंत्र का जाप कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने वीडियो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''अगर आपने साल 2021 का पहला सूर्योदय मिस कर दिया है तो यहां देख लीजिए। मैं सभी के विकास और खुशहाली की के लिए प्रार्थना करता हूं। नए साल की सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं।''

The Kapil Sharma Show: अनिल कपूर ने ऑफर किया था सीरीज 24, इस वजह से कपिल शर्मा ने कर दिया था मना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू की है। कुछ दिनों पहले आगरा में वह सारा अली खान के साथ शूटिंग करते नजर आए थे। फिल्म में अक्षय और सारा के अलावा साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान ने ऐसे सेलेब्रेट की न्यू ईयर पार्टी, देखें तस्वीरें

इसके अलावा अक्षय कुमार के पास बेल बॉटम, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, राम सेतु जैसी फिल्मे हैं। ये फिल्में इस साल एक के बाद एक रिलीज होंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar welcomes 2021 with Gayatri mantra watch video