DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVIDEO: शूटिंग के लिए परिवार के साथ लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार! चेहरे पर दिखी उदासी

VIDEO: शूटिंग के लिए परिवार के साथ लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार! चेहरे पर दिखी उदासी

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 10 Sep 2021 05:00 PM
VIDEO: शूटिंग के लिए परिवार के साथ लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार! चेहरे पर दिखी उदासी

8 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar) की मां का निधन हो गया था। अक्षय को जैसे ही मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली थी, वैसे ही वे फिल्म के शूट से वापस मुंबई लौट आए थे। ऐसे में अब एक बार फिर अक्षय लंदन रवाना हो गए हैं, जहां एयरपोर्ट पर उनके साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चे आरव- नितारा (Twinkle Khanna, Aarav & Nitara) नजर आए। 

लंदन रवाना हुए अक्षय
बता दें कि अक्षय या उनके परिवार की ओर से लंदन जाने की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता शूटिंग पूरी करने के लिए वापस लंदन लौट गए हैं। एयरपोर्ट पर अक्षय,  पैपराजी को देखकर रुक गए और पोज दिए, हालांकि अक्षय के चेहरे पर मां के निधन की उदासी साफ देखी जा सकती है।

जिंदगी चलती रहती है...
याद दिला दें कि मां के निधन के अगले दिन अपने जन्मदिन पर अक्षय ने एक पोस्ट किया था। तस्वीर में मां अक्षय के गाल पर किस करती दिख रही हैं। वहीं अक्षय अपनी आंखें बंद कर उनके प्यार को फील कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कैप्शन में लिखते हैं- इसे इस तरह से कभी पसंद नहीं किया होगा लेकिन मुझे यकीन है कि मां वहीं (ऊपर ) से मुझे हैप्पी बर्थडे गा रही हैं! आप सभी को संवेदना और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। जिंदगी चलती रहती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि एक ओर अक्षय जहां कुछ वक्त पहले तक फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज फंसी है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और बच्चन पांडे भी है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें