DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार बनाएंगे 'ओह माय गॉड' का सीक्वल

akshay

लीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं। अक्षय इन दिनों अपनी आने फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' का पार्ट 2 काफी समय से प्लान कर रहे हैं।

अक्षय ने बताया कि 'ओह माय गॉड 2' के लिए वह अब तक 4 कहानियां सुन चुके हैं, लेकिन कोई भी कहानी उन्हें अब तक पसंद नहीं आई है। इसके अलावा वह 'राउड़ी राठौड़ 2' बनाने के लिए भी बेहद बेचैन हैं, लेकिन सही कहानी न मिलने की वजह से बात आगे नहीं बढ़ रही है।

ICW 2018: डिजाइनर रेनू टंडन की खास ब्राइडल कलेक्शन को देखकर कहेंगे WOW

अक्षय ने कहा मैं कब से कोशिश कर रहा हूं कि ओह माय गॉड का दूसरा भाग बन जाए, लेकिन नहीं बन पा रहा है। कोई अच्छी स्क्रिप्ट ही नहीं मिल रही। ओह माय गॉड बनाने के लिए अब तक चार स्क्रिप्ट सुन चुका हूं, लेकिन अब तक कोई कहानी जमी नहीं। जैसे ही कोई अच्छी कहानी मिलेगी मैं ओह माय गॉड 2 बनाऊंगा।

TV GOSSIP: पढ़ें टेलीविजन जगत से जुड़ी ये 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

उन्होनें ने कहा कि ऐसे ही राउड़ी राठौड़ पार्ट 2 के लिए भी 3 स्टोरी सुन चुका हूं, लेकिन कोई सही नहीं लग रही है। जब तक कहानी सही तरह से पहले भाग के साथ रिलेट नहीं करेगी, मजा नहीं आएगा। आसान नहीं होता है एक कमर्शियल फिल्म बनाना।
 

 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar wants to make a sequel of oh my god