DA Image
4 अक्तूबर, 2020|3:01|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' का पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है। अक्षय ने यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म बेल बॉटम का पोस्टर रिलीज किया है।

पोस्टर में अक्षय कुमार सूट-बूट पहने डैशिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अकेले हम बहुत थोड़ा कर पाते हैं और साथ मिलकर बहुत ज्‍यादा। यह टीमवर्क है और मैं इसके हर एक मेंबर का धन्‍यवाद देता हूं। बैल बॉटम की शूटिंग पूरी हुई। ये रहा नया पोस्‍टर।' पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज होगी।

'बाहुबली' एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने ज्वॉइन किया ट्विटर, शानदार तरीके से फैन्स एक्ट्रेस का कर रहे स्वागत

बता दें कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने डबल शिफ्ट में काम किया है। वह पिछले 18 सालों से एक ही शिफ्ट में काम करते आ रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इस बारे में कहा था, 'अक्षय सर के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है। वह सभी के बारे में सोचते हैं। पूरी यूनिट की सेफ्टी, शेड्यूल से लेकर प्रोड्यूसर्स के बारे में भी। अक्षय सर 18 साल में पहली बार डबल शिफ्ट कर रहे हैं। जब उन्होंने हमें 2 यूनिट्स का सुझाव दिया तो हम सभी चौंक गए और साथ ही एक्साइटेड भी हो गए। काम को लेकर उनकी एनर्जी देखकर बाकी टीम भी काफी प्रेरित है।'

'नवजोत सिंह सिद्धू' ने अर्चना पूरण सिंह के सिर पर मारने के लिए 'सपना' को दिया पत्थर, फनी वीडियो देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

फिल्म बेल बॉटम में 80 के दशक का दौर देखने को मिलेगा। ऐसे में फिल्म सेट से लेकर स्टार्स के कपड़ों तक 1980 के हिसाब से डिजाइन किया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्त, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar unveils new poster of Bell Bottom as the film shoot is wrapped know here film release date