फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार की अनदेखी तस्वीर, फैन्स का दावा Soorarai Pottru की हिंदी रीमेक का है लुक

अक्षय कुमार की अनदेखी तस्वीर, फैन्स का दावा Soorarai Pottru की हिंदी रीमेक का है लुक

अक्षय कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके साथ दावा किया जा रहा है कि यह Soorarai Pottru की हिंदी रीमेक के सेट से है। अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने फोटो शेयर की है।

अक्षय कुमार की अनदेखी तस्वीर, फैन्स का दावा Soorarai Pottru की हिंदी रीमेक का है लुक
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 28 May 2022 09:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार सूर्या की हिट फिल्म सोराराई पोटरु (Soorarai Pottru) की हिंदी रीमेक अक्षय कुमार कर रहे हैं। इसमें उनके अपोजिट राधिका मदान हैं। कुछ समय पहले अक्षय ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। हिंदी में बन रही इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। उन्होंने फैन्स और फॉलोवर्स से टाइटल को लेकर सुझाव मांगा था। अब अक्षय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके साथ यह दावा किया जा रहा है कि यह Soorarai Pottru की रीमेक के सेट से है।

सेट से अक्षय की तस्वीर लीक


तस्वीर में अक्षय एक घर के प्रवेश द्वार पर जमीन पर बैठे हुए हैं। उनके पास में दो बच्चे और दो औरते भी हैं। अक्षय घर की दीवार से पीठ सटाकर आराम से बैठे हुए हैं। उन्होंने ऑलिव ग्रीन शर्ट, ग्रे पैंट्स और जूते पहने हुए हैं। उनके बाल लंबे और दाढ़ी बढ़ी हुई है। अक्षय ने हाथ में एक कप पकड़ा हुआ है। 

फैन क्लब ने शेयर की तस्वीर


अक्षय के एक फैन क्लब अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की गई है। इसके साथ लिखा गया है कि यह Soorarai Pottru की हिंदी रीमेक के सेट से है। वहीं कुछ यूजर्स ने इसे राम सेतु की फोटो बताई जो कि अक्षय की आने वाली फिल्म है। जिसके बाद फैन क्लब ने बताया कि यह राम सेतु की फोटो नहीं है। यह उनके सूत्र ने फोटो क्लिक की है।

बता दें कि Soorarai Pottru तमिल फिल्म है जो 2020 में आई थी। फिल्म का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर किया गया था। 

जल्द रिलीज होगी फिल्म


अक्षय की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह सम्राट पृथ्वीराज में नजर आएंगे। यह हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर हैं। 3 जून को रिलीज हो रही फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। इसके निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं।

epaper