DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अक्षय कुमार ने अपनी 25 साल पुरानी फिल्म को लेकर किया ऐसा खुलासा, लोग बोले- हमें मूर्ख बनाया?
मनोरंजन

अक्षय कुमार ने अपनी 25 साल पुरानी फिल्म को लेकर किया ऐसा खुलासा, लोग बोले- हमें मूर्ख बनाया?

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sun, 13 Jun 2021 10:04 PM
अक्षय कुमार ने अपनी 25 साल पुरानी फिल्म को लेकर किया ऐसा खुलासा, लोग बोले- हमें मूर्ख बनाया?

बॉलीवुड के 'मिस्टर खिलाड़ी' यानी अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया के जरिए आए दिन अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर दिलचस्प पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार एकबार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी 25 साल पुरानी फिल्म के बारे में एक ऐसा राज खोला है, जिसे जानकर कई लोग चौंक गए। इस पोस्ट के कारण अक्षय ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गए हैं।

फिल्म को 25 साल पूरे

90s की सबसे चर्चित फिल्म 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' के 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म के एक सीन को लेकर चर्चा हो रही है, जिसमें अक्षय ने 'अंडरटेकर' से फाइट की थी। इसी पर एक खास पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- '#KhiladiyonKaKhiladi के 25 होने पर ये मजेदार रिमार्क है। लेकिन एक फन फैक्ट:  वो रेस्लर ब्रायन ली थे जिन्होंने फिल्म अंडरटेकर का किरदार निभाया था'।

 

 

लोगें ने किए ऐसे कमेंट्स

अक्षय के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कई यूजर्स इस बात पर मीम बनाते दिख रहे हैं तो कई लोगों ने पूछा- 'तो क्या इस फिल्म से अक्षय ने अपने फैंस को मूर्ख बनाया था?'... कई लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा कि वाकई फिल्म में अडरटेकर नहीं बल्कि कोई और ही था।
 

संबंधित खबरें