Hindi NewsEntertainment NewsAkshay Kumar Trolled for Shivaji Maharaj Look in Vedat Marathe Veer Daudale Saat - Entertainment News India

अब अक्षय कुमार का शिवाजी महाराज लुक हुआ ट्रोल, लोग बोले- थोड़ी मेहनत कर लो सर

Akshay Kumar Trolled: पिछले दिनों 'राम सेतु' का ट्रेलर रिलीज किए जाने के बाद भी अक्की जमकर ट्रोल हुए थे। अब अपकमिंग फिल्म से शिवाजी वाला उनका लुक भी ट्रोल हो रहा है। चलिए जानते हैं क्या है इसकी वजह?

अब अक्षय कुमार का शिवाजी महाराज लुक हुआ ट्रोल, लोग बोले- थोड़ी मेहनत कर लो सर
Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 6 Dec 2022 02:19 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप रही हैं। अक्की इन हिचकोलों से संभल पाते तब तक उन्हें 'हेरा फेरी-3' से हटाए जाने की खबरें आ गईं। 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों के पिटने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म को लेकर भी माहौल कुछ खास पॉजिटिव नहीं बन रहा है। अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपकमिंग फिल्म Vedat Marathe Veer Daudale Saat से अपना फर्स्ट लुक रिवील किया।

शिवाजी लुक में दिखे अक्षय कुमार
यह एक मराठी फिल्म होगी जिसमें अक्षय कुमार शिवाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे। लेकिन फर्स्ट लुक रिवील करते ही फिर एक बार अक्षय कुमार की ट्रोलिंग शुरू हो गई। बता दें कि पिछले दिनों 'राम सेतु' का ट्रेलर रिलीज किए जाने के बाद भी अक्की जमकर ट्रोल हुए थे। अब अपकमिंग फिल्म से शिवाजी वाला उनका लुक भी ट्रोल हो रहा है। चलिए जानते हैं क्या है इसकी वजह?

पृथ्वीराज लुक भी खूब हुआ था ट्रोल
ट्रोल किए जाने के पीछे कारण है अक्षय कुमार का लुक और उनकी एक्टिंग। इससे पहले पृथ्वीराज में अक्षय कुमार ट्रोल हुए थे क्योंकि उन्होंने मूछें उगाने से मना कर दिया था जिससे पूरा लुक स्पॉयल हो गया। साथ ही वह उस किरदार में फिट नहीं दिखे। इसी तरह अब शिवाजी के किरदार में भी वह जम नहीं रहे हैं लिहाजा बहुत से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। लोग अक्षय से फिल्मों को वक्त देने और एफर्ट करने की बात कह रहे हैं।

जमकर ट्रोल हो रहे हैं अक्षय कुमार
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आप उस महान महाराज के लुक के 1 पर्सेंट भी करीब नहीं पहुंच पाए हैं। एक यूजर ने रणवीर सिंह को बेहतर विकल्प बताया तो दूसरे ने पूछा है कि शरद केलकर को ये रोल क्यों नहीं दिया गया? एक यूजर ने लिखा ये फिल्म 40 दिन में खत्म मत कीजिए। थोड़ी रिसर्च और एफर्ट कीजिए किरदार पर।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें