DA Image
29 मार्च, 2021|11:37|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार ने होली पर ऐसा क्या ट्वीट किया जो होने लगे ट्रोल, लोग कर रहे बॉयकॉट

akshay kumar

होली के मौके पर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर फैन्स और करीबियों के लिए विशेज पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच ट्विटर पर अक्षय कुमार का नाम ट्रेंड करने लगा। लोग उनके बॉयकॉट में ट्वीट कर रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं। इसकी वजह उनका होली का ट्वीट है। ट्रोलिंग के बाद अक्षय कुमार ने एक और ट्वीट किया है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

 

होली मैसेज पर किया गया ट्रोल

अक्षय कुमार ने होली पर ट्वीट किया है, डू मी अ फेवर लेट्स नॉट प्ले होली। अपने और अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए घर पर होली खेलें। आप सभी को होली की शुभकामनाएं। कोरोना की वजह से कई सिलेब्स ने इस तरह के मैसेज किए हैं हालांकि अक्षय के ट्वीट पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद ट्विटर पर #पूर्ण_बहिष्कार_अक्षय_कुमार हैशटैग ट्रेंड करने लगा। 

 


 

 

 

अक्षय के साइड भी आए लोग

कुछ लोग अक्षय को इसलिए ट्रोल कर रहे हैं कि उन्होंने होली खेलने से मना किया। हालांकि कई लोगों ने ये भी लिखा है कि अक्षय के ट्वीट का गलत मतलब निकाला जा रहा है। पहली लाइन उनके गाने से बनी है और दूसरी लाइन में वह कोरोना से सुरक्षा की वजह से ऐसा कह रहे हैं। 


 

 

 

बेटी के साथ पोस्ट की होली की तस्वीर

अक्षय कुमार ने एक और तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उनकी बेटी नितारा भी दिख रही है। अक्षय और उनकी बेटी दोनों के चेहरे पर गुलाल लगा है। अक्षय ने कैप्शन में लिखा है, जो लोग आपके दिल का हिस्सा हैं उनके साथ त्योहार मनाने से बढ़कर कोई खुशी नहीं है। 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:akshay kumar trolled for posting lets not play holi celebrate at home tweet