फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार ने किया भारतीय सेना का सपोर्ट तो हुए ट्रोल, फैंस बोले- इंडियन पासपोर्ट वालों से तो बेहतर हैं

अक्षय कुमार ने किया भारतीय सेना का सपोर्ट तो हुए ट्रोल, फैंस बोले- इंडियन पासपोर्ट वालों से तो बेहतर हैं

Akshay Kumar Trolled: अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें यह कहकर घेरना शुरू कर दिया कि उनके पास भारतीय नागरिकता नहीं है और वह किस आधार पर भारत से जुड़े मुद्दों पर कमेंट कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने किया भारतीय सेना का सपोर्ट तो हुए ट्रोल, फैंस बोले- इंडियन पासपोर्ट वालों से तो बेहतर हैं
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 06:00 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के कुछ फैंस हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल्स से भिड़ गए। खिलाड़ी कुमार के फैंस ने ट्रोल्स को ट्विटर पर करारा जवाब दिया। हुआ यूं कि अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के उस ट्वीट का विरोध किया था जिसमें उन्होंने भारतीय सेना का मजाक उड़ाने की कोशिश की थी। अक्की के ऐसा करने पर KRK समेत कुछ ट्रोल्स ने उन्हें घेरने की कोशिश करते हुए कहा कि उनके पास तो भारतीय पासपोर्ट तक नहीं है। इस पर अक्षय कुमार के फैंस तुरंत ही उनके बचाव में आ गए।

ऋचा चड्ढा के ट्वीट से शुरु हुई बहस
पूरा मामला शुरू हुआ ऋचा चड्ढा के उस ट्वीट से जिसमें उन्होंने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र त्रिवेदी के ट्वीट पर लिखा- गलवान सेज हाय। एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर न सिर्फ लोगों ने उन्हें जमकर धोया, बल्कि तमाम सेलेब्रिटीज ने भी उनका विरोध किया। इस लिस्ट में अक्षय कुमार भी शामिल थे जिन्होंने ऋचा के ट्वीट पर लिखा- यह देखकर बहुत तकलीफ हुई। कोई भी चीज हमें कभी भी हमारी भारतीय सेना के प्रति एहसान फरामोश नहीं बना सकती। वो हैं तो आज हम हैं।

अक्षय कुमार की नागरिकता पर उठे सवाल
अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें यह कहकर घेरना शुरू कर दिया कि उनके पास भारतीय नागरिकता नहीं है और वह किस आधार पर भारत से जुड़े मुद्दों पर कमेंट कर रहे हैं। लेखक आनंद रंगनाथन ने अक्षय कुमार के ट्वीट पर लिखा- अक्षय कुमार एक भारतीय नागरिक नहीं हैं। उनके पास भारतीय पासपोर्ट भी नहीं है, तो फिर वह क्यों वायर न्यूज पोर्टल चला रहे हैं और भारतीय मामलों पर कमेंट कर रहे हैं?

क्या दलील दे रहे हैं ट्रोल करने वाले यूजर्स?
इसी तरह एक यूजर ने लिखा- यह देखकर अफसोस हुआ कि कोई भी चीज हमें देश के प्रति एहसान फरामोश नहीं बना सकती, पिछले 10 सालों से वह भारतीय पासपोर्ट को लेकर एक्सक्यूज दिए जा रहे हैं, इसके बावजूद भी फैंस ने उन्हें भारतीय फिल्मों के लिए 50 करोड़ चार्ज करने दिया है। याद रखें कि हम हैं तो आज तुम हो। इस तरह के ट्वीट आने के बाद अक्षय कुमार के फैंस तुरंत सपोर्ट में आ गए और अक्की को बायकॉट कर रहे लोगों को घेरना शुरू कर दिया।

फौरन एक्शन में आए अक्षय कुमार के फैंस
अक्षय कुमार का सपोर्ट कर रहे फैंस ने उनके सपोर्ट में लिखा- भारतीय पासपोर्ट रखने वाले वीर दास विदेशों में मुल्क का मजाक उड़ा सकते हैं, ऋचा चड्ढा सेना का मजाक उड़ा सकती हैं लेकिन कनाडा का पासपोर्ट रखने वाले अक्षय कुमार भारतीय सेना का सपोर्ट नहीं कर सकते? इसी तरह एक यूजर ने लिखा- कम से कम वो भारतीय पासपोर्ट वालों और उन लोगों से तो बेहतर है जो एंटी इंडियन बुद्धिजीवियों जैसा बर्ताव करते हैं।

'मैं बाकी लोगों से कहीं ज्यादा भारतीय हूं'
बता दें कि इस तरह के ढेरों कमेंट अक्षय कुमार के सपोर्ट में आए हैं। मालूम हो कि अक्षय कुमार ने हमेशा ही भारतीय सेना का सपोर्ट किया है और वह अपनी फिल्मों में भी कई बार भारतीय जवान के किरदार में नजर आ चुके हैं। भारतीय पासपोर्ट की बात करें तो एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा था कि कनाडा का पासपोर्ट होने के ये मतलब नहीं है कि मैं किसी भारतीय से कम हूं। मैं कई लोगों से कहीं ज्यादा भारतीय हूं और मेरा पासपोर्ट भी जल्द ही बन जाएगा।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।