DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Akshay Kumar के ट्वीट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, PM Modi के साथ किया है इंटरव्यू: सूत्र

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार सुबह उस वक्त सुर्खियों में आए जब उन्होंने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट को लेकर उनके करोड़ों फैंस तरह-तरह का अंदाजा लगाने लगे। अक्षय ने इस ट्वीट में लिखा कि वे ऐसा कुछ कर रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी भी नहीं किया। 

उन्होंने ट्वीट किया, एक अज्ञात एवं अपरिचित क्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं। ऐसा करने जा रहा हूं जो पहले कभी नहीं किया। उत्साहित और नर्वस दोनों हूं। अपडेट्स के लिए बने रहें। 

अक्षय कुमार के इस ट्वीट को लेकर हमारे सहयोगी अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स को सूत्रों के हवाले से पता चला है कि अक्षय ने पीएम मोदी के साथ इंटरव्यू लिया है और इसी का वे जिक्र कर रहे थे। 

हिन्दुस्तान टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि यह इंटरव्यू जल्द दिखाया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री का यह पहला किसी गैर पत्रकार को दिया गया इंटरव्यू होगा। सूत्र ने बताया कि अक्षय पीएम मोदी को कई सालों से जानते हैं। उनके साथ कैमरे पर बातचीत के लिए वे काफी खुश भी थे। वहीं, जब इस बारे में पुष्टि के लिए अक्षय कुमार से संपर्क किया गया तो कोई जवाब नहीं आया। 

कुछ नया करेंगे Akshay Kumar, चुनाव लड़ने की अटकलों का ऐसे दिया जवाब

Bharat Trailer: सलमान खान ने बताई एक मिडिल क्लास बूढ़े की रंगीन कहानी

बता दें कि अक्षय कुमार के ट्वीट के बाद यह चर्चा होने लगी थीं कि वे चुनाव लड़ने जा रहे हैं। वे बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि बाद में कुमार ने ट्वीट कर अपने चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगा दिया।

उन्होंने लिखा कि मेरे पहले ट्वीट पर दिलचस्पी दिखाने के लिए शुक्रिया। अटकलों पर विराम लगाएं, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar took a interview of PM narendra modi sources viral on social media twitter