फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRam Setu Trailer: अक्षय कुमार ने दिया बड़ा हिंट! आज रिलीज होगा 'राम सेतु' का ट्रेलर?

Ram Setu Trailer: अक्षय कुमार ने दिया बड़ा हिंट! आज रिलीज होगा 'राम सेतु' का ट्रेलर?

Ram Setu Akshay Kumar Movie Trailer: असल में अक्षय कुमार ने रविवार को अपनी बेटी नितारा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। बाद में अक्षय कुमार ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- आज मेरी बेटी का जन्मदिन है।

Ram Setu Trailer: अक्षय कुमार ने दिया बड़ा हिंट! आज रिलीज होगा 'राम सेतु' का ट्रेलर?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 07:24 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज (26.09.2022) अपनी अपकमिंग फिल्म का टीजर या ट्रेलर रिलीज कर सकते हैं। खिलाड़ी कुमार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को इस बारे में हिंट दिया है। हालांकि उन्होंने खुलकर इस बारे में कुछ नहीं लिखा लेकिन अपनी बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद उन्होंने पोस्ट करके फैंस को बताया है कि वह सोमवार को कुछ खास शेयर करने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने पोस्ट में दिया था हिंट!
असल में अक्षय कुमार ने रविवार को अपनी बेटी नितारा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। बाद में अक्षय कुमार ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- आज मेरी बेटी का जन्मदिन है। आप सभी का आशीर्वाद चाहूंगा और साथ ही आप में से कुछ लोगों द्वारा बनाए गए राम सेतु के प्यारे पोस्टर्स और वीडियोज के लिए आपका शुक्रिया कहना चाहूंगा।'

आज रिलीज होगा रामसेतु का ट्रेलर?
अक्षय कुमार ने इस पोस्ट में आगे लिखा- मैं बिलकुल निशब्द और अविभूत हूं। मेरे दिल की गहराइयों से सभी फैंस का बहुत-बहुत शुक्रिया। कल कुछ स्पेशल ला रहा हूं आप सभी के लिए। उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएगा। सभी को ढेर सारा प्यार। अक्षय कुमार की इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह आज फिल्म का टीजर या ट्रेलर रिलीज कर सकते हैं।

'मेरी बेटी तेजी से बड़ी हो रही है'
बता दें कि नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी बेटी के साथ एक रेत के टीले पर चढ़ते नजर आ रहे थे। इस क्यूट वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने लिखा- मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब उसका शॉपिंग बैग पकड़ने तक। मेरी बेटी बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। अब 10 साल की हो चुकी है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।