DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोरोना काल में अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 3600 डांसर्स को भरपेट भोजन देने की उठाई जिम्मेदारी
मनोरंजन

कोरोना काल में अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 3600 डांसर्स को भरपेट भोजन देने की उठाई जिम्मेदारी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 26 May 2021 05:42 AM
कोरोना काल में अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 3600 डांसर्स को भरपेट भोजन देने की उठाई जिम्मेदारी

COVID-19 महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर कई लोगों को मुसीबत में डाल दिया है। कई लोग बेरोजगार हो गए हैं। फिल्म उद्योग में, शूटिंग या तो अलग-अलग शहरों में स्थानांतरित कर दिया गया है या मामलों में वृद्धि के कारण शूटिंग रुक गई है। इस बीच अक्षय कुमार एक बार फिर मदद के लिए सामने आए हैं।

रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार ने 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने की जिम्मेदारी ली है। इस बात की जानकारी कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। 

अक्षय ने गणेश के अनुरोध पर कर रहे हैं काम

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने इंडस्ट्री के 3,600 डांसर्स को प्रत्येक महीने मुफ्त में राशन मुहैया कराने का फैसला गणेश आचार्य के कहने पर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, कोरियोग्राफर गणेश ने बताया कि अक्षय ने उनके 50वें जन्मदिन पर उनसे पूछा कि वह क्या मदद कर सकते हैं। इसके बाद गणेश ने अक्षय से इंडस्ट्री के 1,600 जूनियर डांसर और 2,000 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद करने का अनुरोध किया था। अक्षय ने गणेश के इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

प्रत्येक महीने पैसे या राशन किट मिलेंगे

गणेश ने बताया कि इस अभियान की शुरुआत सुरक्षा और स्वास्थ्य के प्रोटोकॉल को ध्यान में रख कर किया जाएगा। डांसर या कोरियोग्राफर को प्रत्येक महीने पैसे या राशन किट मिलेंगे। वहीं एक बातचीत के दौरान गणेश बताते हैं कि 'मेरी पत्नी गणेश आचार्य फाउंडेशन के जरिए इस गतिविधि से गहराई से जुड़ी हुई है। वे व्यक्तिगत रूप से पैकिंग और वितरण की देखरेख कर रही हैं।

पहले भी मदद कर चुके हैं अक्षय

पहली बार नहीं है जब अक्षय लोगों की मदद कर रहे हैं, इससे पहले भी उन्होंने कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का इंतजाम किया था। इसके बाद गौतम गंभीर के फाउंडेशन में एक करोड़ रुपये दान किए थे। पीछले साल अक्षय ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था। इसके बाद बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) को पीपीई किट्स खरीदने के लिए भी तीन करोड़ रुपए दिए थे। 


 

संबंधित खबरें