akshay kumar talks about that one film which he wont show to his children - बच्चों को अपनी ये फिल्म कभी नहीं दिखाना चाहते हैं अक्षय कुमार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चों को अपनी ये फिल्म कभी नहीं दिखाना चाहते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार हाल ही में एक इवेंट में गए। इस दौरान विक्की कौशल ने अक्षय से एक ट्रिकी सवाल किया गया। विक्की ने पूछा कि उन्होंने इतनी फिल्में की हैं, इनमें से कौनसी फिल्म वह अपने बच्चों को नहीं देखने देना चाहते। अक्षय ने इस सवाल का बड़ा मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे फिल्म गरम मसाला देखें।

उनसे जब पूछा गया कि ऐसा क्यों तो उन्होंने कहा इस फिल्म में वह एक साथ 4 लड़कियों को डेट करते हैं। वह बताते हैं कि अपने बेटे कह दूंगा कि वह जनरेशन अलग थी इसलिए ऐसा सोचे भी नहीं। आज के टाइम पर लड़कियों के पास मेकअप से ज्यादा ट्रैकिंग डिवाइस होती हैं तो वो आपको आसानी से ट्रैक कर लेंगी। 

विक्की ने एक और सवाल पूछा कि उन्हें अपनी पत्नी टि्वंकल खन्ना एक एक्टर के तौर पर ज्यादा पसंद हैं या एक लेखक के तौर पर ? इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे ट्विंकल खाना अपनी पत्नी के तौर पर ज्यादा पसंद है।

अक्षय का ये जवाब वाकई शानदार है।

चीन में श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' के रिलीज पर भावुक हुए बोनी कपूर, ट्वीट कर लिखी ये बात

मदर्स डे के लिए करीना कपूर खान ने लिया यह खास संकल्प

अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी लीड रोल में हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' अगले साल रिलीज़ होने जा रही है।

POLL: ये हैं बॉलीवुड की पॉपुलर ऑनस्क्रीन मां, आपकी फेवरेट कौन है?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar talks about that one film which he wont show to his children