फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRaksha Bandhan के बायकॉट पर अक्षय कुमार की दो टूक, कहा- ‘जिसे नहीं देखनी ना देखे लेकिन...’

Raksha Bandhan के बायकॉट पर अक्षय कुमार की दो टूक, कहा- ‘जिसे नहीं देखनी ना देखे लेकिन...’

अक्षय कुमार इस वक्त ‘रक्षा बंधन‘ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के बायकॉट का ट्रेंड भी चल रहा है। यही नहीं ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के भी बायकॉट की मांग की जा रही है।

Raksha Bandhan के बायकॉट पर अक्षय कुमार की दो टूक, कहा- ‘जिसे नहीं देखनी ना देखे लेकिन...’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 08 Aug 2022 07:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन‘ (Raksha Bandhan) आने वाले शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इसी दिन आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दो बड़े सितारों की फिल्में कैसा प्रदर्शन करती हैं इस पर सभी की निगाहें हैं। अक्षय कुमार इस वक्त ‘रक्षा बंधन‘ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के बायकॉट का ट्रेंड भी चल रहा है। यही नहीं ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के भी बायकॉट की मांग की जा रही है। बायकॉट का चलन पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में काफी देखा जा रहा है। अब इस पर अक्षय कुमार का रिएक्शन आया है।

‘बायकॉट का कोई मतलब नहीं‘


सोमवार को अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कोलकाता पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि भारत जैसे आजाद देश में फिल्मों के बायकॉट करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि एक इंडस्ट्री के रूप में सिनेमा भी राष्ट्र निर्माण में योगदान देता है। अक्षय ने कहा, ‘अगर आपको लगता है कि फिल्म नहीं देखनी चाहिए तो मत देखिए। ये एक आजाद देश है इसलिए अगर कोई इसे देखना चाहता है या नहीं देखना  चाहता ये उसके ऊपर है।‘ 

इंडस्ट्री का अहम योगदान


अक्षय ने आगे कहा, ‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि कोई भी इंडस्ट्री हो, कपड़ा इंडस्ट्री हो, फिल्म इंडस्ट्री हो या कोई और, अर्थव्यवस्था को सभी से मदद मिलती है। ये सब बायकॉट जैसी चीजें करने का कोई मतलब नहीं होता है।‘ अभिनेता ने कहा, ‘हम अपने देश को और बड़ा और महान बनाना चाहते हैं इसलिए मैं बस उनसे अनुरोध करूंगा कि वे इसमें शामिल ना हों। मैं आपसे (पत्रकार) भी यह अनुरोध करूंगा कि आप इस सबमें ना पड़ें। यह हमारे देश लिए अच्छा होगा।‘ 

फिल्म के मुख्य कलाकार


बता दें कि ‘रक्षा बंधन‘ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। अक्षय के अलावा इसमें सादिया खतीब, शहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं जिन्होंने अक्षय की बहनों का रोल किया है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं।
 

epaper