Hindi NewsEntertainment Newsakshay kumar talks about 1000 crore club and gadar 2 success compares mission raniganj with jawan

अक्षय कुमार बोले- जवान की कमाई से बहुत खुश हूं, गदर 2 और ओएमजी 2 ने....

मिशन रानीगंज एक्टर अक्षय कुमार को खुशी है कि बॉलीवुड फिल्में 1000 करोड़ रुपये कमा रही हैं। उनका कहना है कि कॉमर्शियल सक्सेस भी जरूरी है। अक्षय ने जवान, गदर 2 और ओएमजी 2 के बारे में भी बात की।

अक्षय कुमार बोले- जवान की कमाई से बहुत खुश  हूं, गदर 2 और ओएमजी 2 ने....
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 6 Oct 2023 04:11 PM
हमें फॉलो करें

साल 2023 के 6 महीने बॉलीवुड के लिए काफी अच्छे साबित हुए। पठान, गदर 2, जवान, ड्रीम गर्ल, ओह माई गॉड जैसी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। पहले जहां फिल्मों की 100 करोड़ क्लब में एंट्री बड़ी बात मानी जाती थी अब नया बेंचमार्क सेट हो गया है। फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये तक कमा ले रही हैं। अब अक्षय कुमार ने इस नए ट्रेंड पर बात की है। उन्होंने गदर 2, जवान और ओएमजी 2 जैसी फिल्मों की सफलता के बारे में भी बोला। 

इंडस्ट्री दे ज्यादा से ज्यादा हिट्स
अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज आज (6 अक्टूबर को) रिलीज हुई है। सलमान खान ने बीते दिनों कहा था कि 1000 करोड़ अब फिल्मों का नया बेंचमार्क बनता जा रहा है। इस बारे में अक्षय कुमार ने कहा, उम्मीद करता हूं, इंडस्ट्री ज्यादा से ज्यादा हिट्स दे। जब जवान ने इतना अच्छा बिजनस किया तो मुझे बहुत खुशी हुई। कई दूसरी फिल्में भी हैं जैसे गदर 2, ओएमजी 2 इन्होंने भी अच्छी कमाई की। इसलिए इंडस्ट्री के लिए यह बहुत अच्छी बात है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने ये बातें एक ग्रुप इंटरैक्शन के दौरान कहीं।

उम्मीद करता हूं 2000 करोड़ कमाएंगे
अक्षय आगे बोलते हैं, कोविड के दौरान हमारी इंडस्ट्री बहुत बुरे दौर से गुजरी है। अब चीजें आगे बढ़ रही हैं और अच्छी बात है कि 1000 करोड़ बेंचमार्क बन गया है। उम्मीद करता हूं कि हम हॉलीवुड की तरह 2000-3000 करोड़ भी कमाएंगे। क्योंकि जैसा सिनेमा, स्क्रीनप्ले और स्क्रिप्ट हमारे पास है, उनके पास नहीं है।

जवान जैसी नहीं है मिशन रानीगंज
अक्षय से जब कॉमर्शियल सक्सेस पर बात की गई तो उन्होंने जवाब दिया, कॉमर्शियल सक्सेस जरूरी है क्योंकि आपको दूसरी फिल्में भी बनानी हैं। लेकिन निर्भर करता है कि आपको किस तरह की कॉमर्शियल सक्सेस मिलेगी। मिशन रानीगंज की बात करें तो यह फिल्म एक खास बजट में बनी है। मैं मिशन रानीगंज को एक कॉमर्शियल फिल्म कहना चाहता हूं। यह जवान या राउडी राठौड़ नहीं है। यह वैसी फिल्म नहीं है। इसका खास दर्शक वर्ग है लेकिन उम्मीद करता हूं कि यह अच्छा बिजनस करेगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें