Hindi NewsEntertainment NewsAkshay Kumar talk about interviewing PM Modi at hindustan times leader summit 2019

HTLS 2019: पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने पर अक्षय कुमार ने कहा- बिना किसी तैयारी के वहां गया था

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 में अक्षय कुमार ने कई बड़े खुलासे किए। अक्षय ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ लिए गए उनके इंटरव्यू पर भी बात की। दरअसल, अक्षय से पूछा गया कि जब आपने पीएम मोदी...

HTLS 2019: पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने पर अक्षय कुमार ने कहा- बिना किसी तैयारी के वहां गया था
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 6 Dec 2019 08:58 PM
हमें फॉलो करें

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 में अक्षय कुमार ने कई बड़े खुलासे किए। अक्षय ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ लिए गए उनके इंटरव्यू पर भी बात की। दरअसल, अक्षय से पूछा गया कि जब आपने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया था तब ऐसा कहा गया कि आपको वो सवाल दिए गए थे तो इस पर अक्षय ने कहा, मुझे मौका मिला ये करने के लिए, तो मैंने किया। किसी को भी ये मौका मिलता तो वो भी इंटरव्यू लेने के लिए हां करता। मैं बिना किसी तैयारी किए वहां गया था और एक आम इंसान की तरह उनसे सवाल किए जो दिमाग में थे और जो लोग कह रहे हैं कि वो सवाल मुझे बोला गया था पूछने के लिए तो ये कॉमन सेंस है कि उनकी टीम मुझे ये तो नहीं कहेगी कि पीएम से पूछिए कि आपको आम पसंद है। मैंने एक आम इंसान वाले सवाल उनसे पूछे।

अक्षय ने आगे कहा, मैंने पॉलिसी को लेकर कोई सवाल नहीं पूछा क्योंकि वो सवाल को कई जर्नलिस्ट पूछ चुके हैं। वो सवाल तो जर्नलिस्ट ही पूछेंगे।

पीएम मोदी को लेकर अक्षय ने कहा, पीएम मोदी बहुत स्वीट थे। उन्होंने मेरे सभी सवालों के अच्छे से जवाब दिए। 

— Hindustan Times (@htTweets) December 6, 2019

 

कनेडियन सिटीजनशिप के मुद्दे पर अक्षय ने कही ये बात...

अक्षय ने कहा, 'जब मेरी काफी फिल्मे फ्लॉप हो रही थी तो एक कनाडा के दोस्त ने कहा कि तू यहां पर आ जा। मुझे लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया। उसके बाद मुझे कनाडा का पासपोर्ट मिला। उसके बाद मेरी पन्द्रहवीं फिल्म चल गई और फिर मैनें कभी मुड़कर नहीं देखा। लेकिन, मैनें कभी नहीं सोचा कि उस पासपोर्ट को बदलूं। मुझे दुख होता है कि मुझे ये प्रूव करने के लिए एक कॉपी दिखानी होगी। लेकिन अब मैंने अप्लाई कर दिया है और जल्द ही ये प्रोसेस पूरा हो जाएगा।'

अक्षय ने कहा, 'मैं सारे टैक्स भरता हूं, मेरा जीवन यहीं है, लेकिन कुछ लोग कहते हैं पर ठीक है।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें