DA Image
17 फरवरी, 2020|7:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति हॉस्पिटल में एडमिट, अक्षय कुमार उठा रहे खर्चा

फिल्म ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बताया जा रहा है कि ब्रेन में ब्लड क्लॉट होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन्होंने अक्षय कुमार की साल 2019 में आई हिट फिल्म ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन किया था। एक पार्टी में जगन शक्ति जब अपना होश खोने लगे थे तो उन्हें 25 जनवरी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स से पता चला है कि जगन शक्ति के हॉस्पिटल का खर्चा अक्षय कुमार उठा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म के हर डायरेक्टर से अच्छे संबंध रखते हैं। वे उनसे काफी अटैच रहते हैं। जरूरत के समय, अक्षय हमेशा से आगे आते हैं और मदद करते हैं। अक्षय कुमार कई सामाजिक कारणों से भी जुड़े हुए हैं। जब अक्षय कुमार को पता चला कि जगन शक्ति हॉस्पिटल में एडमिट हैं तो उन्होंने अपनी टीम को उनका खर्चा उठाने के लिए कहा। साथ ही उनके परिवार वालों को परेशान न होने की सलाह दी। 

फिल्ममेकर आर-बालकी के अनुसार, जगन शक्ति की तबीयत इस समय बेहतर है और वे स्थिर हैं। जगन शक्ति का ऑपरेशन सक्सेसफुल हुआ है और वे ठीक हो रहे हैं। किसी भी चीज को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है। एक्टर दिलीप ताहिल ने मुंबई मिरर को बताया कि अक्षय कुमार जगन शक्ति की मदद के लिए आगे आए हैं और उनका सारा खर्चा उठा रहे हैं। जब अक्षय कुमार को पता चला कि जगन हॉस्पिटल में एडमिट हैं तो वे सबसे पहले अस्पताल पहुंचे। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अभिषेक की ये फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड राउंड अपः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: taking care of Mission Mangal: director Jagan Shakti s medical expenses