DA Image
25 जनवरी, 2021|2:51|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ने तोड़े सारे व्यूअरशिप रिकॉर्ड, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को भी दी मात

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म का इंतजार फैन्स को बेसब्री से था। ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली यह फिल्म चर्चा का विषय थी। 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने संभाल जो ऑडियंस को अपने काम से इंप्रेस करने में कामयाब न हो सके। फिल्म के रिव्यूज भी अच्छे नहीं आए, लेकिन इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने एक नई उपलब्धि हासिल की है। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के मुताबिक, लक्ष्मी ने सभी फिल्मों के व्यूअरशिप रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में यह व्यूअरशिप के मामले में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इस फिल्म ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar VIP (@disneyplushotstarvip) on

इसपर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय कुमार ने कहा, “लक्ष्मी को जिस तरह से आप लोगों ने प्यार दिया और रिस्पॉन्स दिया, उसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं। देश-दुनिया के लोगों ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लॉगइन करके फिल्म देखी, वह भी इसके रिलीज के कुछ घंटों में, आप सभी की सराहना करता हूं। किसे रिकॉर्ड तोड़ना पसंद नहीं? फिर चाहे वह बॉक्स ऑफिस हो या ओटीटी प्लैटफॉर्म पर फिल्म की ओपनिंग नाइट, इस फीलिंग की तुलना किसी और चीज से नहीं की जा सकती है।”

सारा अली खान ने शेयर कीं फोटोज, कहा- वरुण धवन तुम बिगड़ैल छोकरे हो, शायरी चोर और कॉपी कैट हो

होठों पर हरे रंग की लिपस्टिक लगाकर सपना चौधरी ने कराया फोटोशूट, फैन्स ने किए जमकर कॉमेंट्स

बता दें कि इस फिल्म से राघव लॉरेंस ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है जो फैन्स को खुश करने में कामयाब न हो सके हैं। फिल्म की रिलीज से पहले यह कॉन्ट्रोवर्सी का भी शिकार हुई थी। कई वजहों से अक्षय कुमार की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही थी, जिसके लिए लोगों ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: Starrer Laxmii: Breaks Viewership Record: Beats Late Actor Sushant Singh Rajput: Film Dil Bechara: