Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar starrer Bell Bottom postponed know here the reason

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की रिलीज पोस्टपोन, एक्टर की फिल्म सूर्यवंशी बनी वजह

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। यह फिल्म पहले 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह जून, 2021 में रिलीज होगी। मेकर्स ने यह फैसला अक्षय कुमार की...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 17 Jan 2021 04:12 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। यह फिल्म पहले 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह जून, 2021 में रिलीज होगी। मेकर्स ने यह फैसला अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के कारण लिया है। दरअसल, इसी डेट के आस पास अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म बेल बॉटम को दो महीने बाद रिलीज करने का डिसीजन लिया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है। रिपोर्ट में बताया गया कि अब यह फिल्म जून में रिलीज होगी। सोर्स ने बताया कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को दो महीने आगे बढ़ाने का फैसला किया है। इसका कारण यह है कि अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी को मार्च से अप्रैल के बीच रिलीज करनी प्लानिंग की जा रही है। ऐसे में कोरोना काल में एक ही महीने में अक्षय की दो फिल्मों का रिलीज होना सही नहीं है।

सोर्स ने बताया कि अभी बेल बॉटम के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। मिड फरवरी तक फिल्म की फाइनल एडिटिंग हो जाएगी। इसके बाद फिल्म की रिलीज को दो महीने तक होल्ड किया जाएगा।

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ कृति सैनन लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह राजस्थान के जैसलमेर में इस फिल्म की शूटिंग करते दिखाई दिए थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं, कृति सेनन लीड जर्नलिस्ट के रोल में हैं। फिल्म में अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी अहम रोल में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें