Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar Sooryavanshi pushed to 2021 Ranveer Singh 83 to stick to Christmas release

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' अगले साल थियेटर्स में देगी दस्तक, जानें कब रिलीज होगी रणवीर सिंह की '83'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज है। अभी इस फिल्म की रिलीज के लिए फैन्स को और इंतजार करना पड़ा सकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज अगले साल तक के...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 13 Oct 2020 08:43 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज है। अभी इस फिल्म की रिलीज के लिए फैन्स को और इंतजार करना पड़ा सकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज अगले साल तक के लिए टल गई है। वहीं, रणवीर सिंह की फिल्म 83 इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होगी। 

फिल्ममेकर्स ने सूर्यवंशी को दिवाली के दौरान रिलीज करने का प्लान बनाया था। अब यह साल 2021 में रिलीज होगी। हालांकि, अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली से पहले 9 नवंबर को रिलीज हो रही है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा, 'हम सूर्यवंशी के लिए फिल्म 83 की रिलीज में कोई बदलाव नहीं चाहते हैं। स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 की रिलीज डेट क्रिसमस पर तय की गई है। हमने एक्टर और डायरेक्टर के साथ मिलकर 'सूर्यवंशी' के लिए नई रिलीज डेट पर फैसला लिया है। यह फिल्म जनवरी और मार्च के बीच रिलीज हो सकती है। 

मालूम हो कि फिल्म सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इसमें अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

नेहा कक्कड़ जगरातों में गाया करती थीं भजन, वायरल हो रहा सिंगर के बचपन का वीडियो

वहीं, फिल्म 83 की बात करें तो इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। यह फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते टाल दी गई। यह एक मल्टीस्टार फिल्म है इसमें रणवीर सिंह, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें