DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब‘ईंशाल्लाह’से नहीं टकराएगी ‘सूर्यवंशी’, सलमान खान ने रोहित शेट्टी को ट्वीट कर बताई वजह

                                                                     photo credits  instagram

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी और इंशाल्लाह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबरों थी यह सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्‍में टकराने वाली थीं लेकिन अब ये क्‍लैश टल गया है। खबरों की मानें तो रोहित शेट्टी ने सलमान की वजह से अपनी फिल्‍म सूर्यवंशी की रिलीज डेट बदल ली है। रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार को पुलिस ऑफिसर के रूप में देखने को मिलेगा। वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म में 12 साल बाद सलमान को देखने को मिलेगा। 

शाहिद कपूर और वाइफ मीरा ने योग-वेलनेस स्टार्टअप 'SARVA' में किया INVEST

आपको बता दें कि इन दोनों सुपर स्टार्स की फिल्म को लेकर फैंस काफी असमंजस में थे कि किस फिल्म को देखे और किस फिल्म को रिजेक्ट करें। अब ऐसे में की हालत को समझते हुए रोहित शेटटी ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। इस बात की जानकारी सलमान ने दी है। सलमान खान ने आज सोशल मीडिया पर लिखा, "मैंने हमेशा उसे अपने छोटे भाई की तरह माना और आज उसने ये साबित कर दिया। रोहित शेट्टी, सूर्यवंशी अब 27 मार्च, 2020 को रिलीज हो रही है। 

टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर की 'Baaghi 3' में हुई रितेश देशमुख की एंट्री

आपको बता दें, हाल ही में 'इंशाअल्‍लाह' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट ईद 2020 तय करने की घोषणा की थी। इसके बाद 'सूर्यवंशी' के मेकर्स ने भी रिलीज इस तारीख को रिलीज करने का फैसला लिया। बॉक्स ऑफिस पर इस क्‍लैश को देखने के बाद सलमान खान ने 'सूर्यवंशी' के मेकर्स को अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करने की गुजारिश की थी। अब सलमान ने अपने इस ट्वीट में ये बात भी साफ कर दी है कि रोहित ने आर्थिक फायदे को महत्व न देते हुए सलमान के साथ अपने रिश्ते को एहमियत दी और फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। 

सातवें दिन सलमान की 'Bharat' की कमाई जानकर नहीं होगा यकीन

बता दें कि सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आएंगी। तो वहीं इंशाल्लाह में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar Soorvyanshi vs salman khan Inshallah clash averted dabangg actor reveals release date for Rohit Shetty film